घूंघट वाली दुल्हन ने विदाई के दौरान किया ऐसा क्यूट एक्ट, देख लोगों का दिल बागबाग हो गया

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने परिवार के सदस्यों और माता-पिता को अलविदा कहने के बाद अपने दूल्हे के घर जाने के लिए कार में बैठी है। जहां दुल्हनें अपने मामा को खोने के कारण विदाई के दौरान रोती नजर आ रही हैं, वहीं यह दुल्हन कार में बैठकर झूला झूलती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर आपने शादी के कई वीडियो देखे होंगे। जब दुल्हन शादी के बाद चली जाती है। उस समय घर का माहौल काफी उदास हो जाता है। इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन विदाई के दौरान ऐसी क्यूट हरकतें कर रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल टूट रहा है। वीडियो में दुल्हन विदा के वक्त रोती नहीं बल्कि हंसती और नाचती नजर आ रही है।

दुल्हन की विदाई का ये फनी वीडियो आपका दिन बना देगा। सोशल मीडिया यूजर्स दुल्हन की क्यूट हरकतों को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने परिवार के सदस्यों और माता-पिता को अलविदा कहने के बाद अपने दूल्हे के घर जाने के लिए कार में बैठी है। जहां दुल्हनें अपने मामा को खोने के कारण विदाई के दौरान रोती नजर आ रही हैं, वहीं यह दुल्हन कार में बैठकर झूला झूलती नजर आ रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन जमकर अपनी विदाई का लुत्फ उठा रही है। आप बैकग्राउंड में ढोल और ढोल की आवाज सुन सकते हैं। इसके बाद दुल्हन खुद को रोक नहीं पाती और कार में ही बैठकर झूलने लगती है। इस दौरान वह घूंघट उठाकर भी मुस्कुराती हैं। इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को काफी तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो देखें-

वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद दिल को छू लेने वाले कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सुबह इस वीडियो को देखकर उनका दिन बन गया।’ एक यूजर ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा, ‘आप भी अपनी विदाई पर ऐसा ही करेंगे।’

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *