तबाही गाने पर मुनमुन दत्ता ने लगाए ठुमके, किलर डांस मूव्स देख फैंस के उड़े होश; देखें वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता यानी की बबिताजी आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिसकी वजह से वो चर्चाओं में आ जाती है। उनके हॉट लुक्स और ग्लैमरस तस्वीरों को देखने के बाद तो हर कोई उनके हुस्न का कायल हो जाता है। तारक मेहता शो में मुनमुन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं, लेकिन रियल लाइफ में भी वो अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

ऐसे में अब मुनमुन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने किलर डांस मूव्स से इंटरनेट पर तबाही मचाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर बबीताजी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है। इसी कड़ी में हाल ही में मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने किलर डांस मूव्स से फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

दरअसल, मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बादशाह के तबाही गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही है। वीडियो में मुनमुन लुक काफी बोल्ड नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘ये गाना और ये ड्रेस… इसको को पहनना मुझे इतना पसंद है कि मुझे इस मजेदार और फुट टैपिंग गाने पर थिरकना पड़ा, जो मैं लूप पर सुन रही हूं। शनिवार की रात घर पर ही धमाल करते हैं।’

एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का ऑउटफिट पहन रखा है। वहीं जिस गाने पर वो डांस कर रही हैं, वो गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। लेकिन मुनमुन दत्ता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी खास बात ये है कि वो तमन्ना के डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी कर रही हैं। उनके लटके-झटके देख फैंस मदहोश हो रहे हैं।

वीडियो में मुनमुन का लुक बेहद ही कमाल का लग रहा है। उन्होंने ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी है जिसमें उनका हॉट अंदाज लोगों को मदहोश कर रहा है। उन्होंने एक दिन पहले इसी ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाया था जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं। लोगों को मुनमुन के इटरैक्ट करने का तरीका हमेशा से ही पसंद आया है। वहीं कई लोग तो कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते हुए भी देखे जाते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *