बाहुबली 2 से 100 करोड़ रुपए ज्यादा है RRR का बजट, जानिए पूरी जानकारी…

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर धीमा होने के कोई संकेत नहीं दिखाती है क्योंकि व्यापार पेशेवरों को उम्मीद है कि यह आने वाले दिनों में शानदार प्रदर्शन करेगी। पहले दिन, फिल्म ने 236 करोड़ रुपये (सकल) की शानदार कमाई की। इस बीच फैंस इस फिल्म का बजट जानना चाहते हैं। आंध्र प्रदेश के मंत्री पर्नी नानी के मुताबिक फिल्म का बजट 336 करोड़ रुपये है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, इस रकम में कास्ट और क्रू की सैलरी शामिल नहीं है और यह बाहुबली: द कन्क्लूजन से 100 करोड़ रुपये ज्यादा है।

आपको बता दे की बाहुबली: द कन्क्लूजन आखिरी फिल्म थी जिसे एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था। आरआरआर में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, पर्नी नानी ने कहा था, “हमें आरआरआर के निर्माताओं से एक आवेदन मिला है। उस जानकारी के अनुसार, निर्माताओं ने जीएसटी और कलाकारों और चालक दल के वेतन को छोड़कर, फिल्म पर 336 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जल्द ही फाइल मुख्यमंत्री के पास पहुंच जाएगी और हम मूवी टिकट की कीमतों में और बढ़ोतरी पर फैसला करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार ने सिनेमा हॉल को प्रति टिकट 75 रुपये अतिरिक्त चार्ज करने की अनुमति दी है। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, बाहुबली: द कन्क्लूजन का अनुमानित बजट 25 करोड़ रुपये था। लीड एक्टर प्रभास ने 25 करोड़ रुपये, राणा दग्गुबाती ने 15 करोड़ रुपये लिए। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, एसएस राजामौली ने 28 करोड़ रुपये लिए।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, एसएस राजामौली को 28 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। जब आरआरआर की बात आती है, तो फिल्म ने शानदार शुरुआत की है, दर्शकों ने राजामौली के दृष्टिकोण के साथ-साथ प्रमुख अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना की है। फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि अन्य देशों में भी मजबूत शुरुआत की है।

संयुक्त राज्य अमेरिका में फिल्म के गुरुवार के पूर्वावलोकन ने 26 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में पहले दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसमें हिंदी पट्टी ने लगभग 15 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

महेश बाबू ने राजामौली को एक मास्टर कहानीकार के रूप में सम्मानित किया और मजबूत भावनाओं द्वारा समर्थित समृद्ध दृश्यों की प्रशंसा की। महेश ने ट्वीट किया, “फिल्में हैं और फिर एसएस राजामौली की फिल्में हैं! #RRR E.P.I.C!! पैमाने, भव्यता के दृश्य, संगीत और भावनाएं अकल्पनीय, लुभावनी और बस आश्चर्यजनक हैं!”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *