अभी भी बेहद खूबसूरत दिखती है लगान की गौरी मेम, 52 साल की उम्र में भी लगती है बेहद हॉट…

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान 33 साल से अधिक समय से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं। आमिर खान ने 1988 में हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। अभिनेता की पहली फिल्म कयामत से कयामत तक थी। आमिर की पहली फिल्म सुपरहिट रही थी। इसमें मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा आमिर खान ने काफी सारी सुपर हिट फिल्मो में काम किया।

अभिनेता आमिर खान ने अपने बेहतरीन काम से दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। आमिर खान का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था। 56 वर्षीय अभिनेता ने 90 के दशक में कुछ बेहतरीन फिल्में की हैं और यह सिलसिला जारी है। आमिर साल में एक ही फिल्म लाते हैं, हालांकि वह सिर्फ एक फिल्म से फैंस का दिल जीत लेते हैं।

rachel shelley lagan-

आमिर खान के फैंस को आमिर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आमिर लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। ऐसे में उनके फैंस के बीच उन्हें बड़े पर्दे पर देखने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। हालांकि एक्टर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपने फैंस का इंतजार खत्म करने वाले हैं। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।

rachel shelley photo

आमिर ने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने गजनी, दंगल, पीके, 3 इडियट्स, राजा हिंदुस्तानी, दिल, फना, रंग दे बसंती, हम है राही प्यार के, मन जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं लगान भी उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है। लगान फिल्म क्रिकेट पर आधारित थी। यह फिल्म साल 2001 में आई थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दर्शक आज भी इस फिल्म को बड़े चाव से देखते हैं।

आमिर ने जहां अपनी अदाकारी से फैन्स का दिल जीता वहीं एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह की एक्टिंग को भी चुना। इन दोनों के अलावा एलिजाबेथ रसेल उर्फ ​​रशेल शेली ने भी दर्शकों के दिलों में एंट्री की।

rachel shelley photo

विशेष रूप से, फिल्म में एक अंग्रेजी मेम भी थी। फिल्म से पता चलता है कि अंग्रेजी मेम ने ग्रामीणों की बहुत मदद की और उन्होंने क्रिकेट मैच जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम रेचल शेली है। वह लगान में एलिजाबेथ रसेल की भूमिका में नजर आई थीं।

rachel shelley photo 2-

खास बात यह है कि करीब 20 साल बाद भी रैचेल शेल आज भी पहले जैसी ही दिखती हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वह 52 साल की हैं लेकिन उनकी खूबसूरती, उनकी मुस्कान और उनकी सादगी के सामने उनकी उम्र गायब हो जाती है।

rachel shelley photo

उनके फैन पेज से एक्ट्रेस की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हैं। उनकी खूबसूरती ही नहीं उनकी सादगी और मुस्कान की भी काफी तारीफ हो रही है। रेचल की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वह बेबी पिंक जैकेट में नजर आ रही हैं। मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

rachel shelley

इस तस्वीर पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं. “बहुत सुंदर,” एक प्रशंसक ने लिखा। जब एक ने लिखा, “आप 16 साल के लग रहे हैं।” बता दें कि रेचल का जन्म 25 अगस्त 1969 को यूनाइटेड किंगडम में हुआ था। 52 वर्षीय राहेल ने 1995 में मैथ्यू पार्कहिल से शादी की। अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक मॉडल और लेखिका भी हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *