आर्यन खान के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें! कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

आर्यन खान के साथ इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा है कि ये लड़की कौन है? जो आर्यन खान के साथ मैच देख रही है। शाहरुख खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम का हौसला बढ़ाने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे।

आईपीएल 2022 के पहले ही मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक मिस्ट्री गर्ल कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ मैच देखती नजर आई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई। आर्यन खान के साथ इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा है कि ये लड़की कौन है? जो आर्यन खान के साथ मैच देख रही है।

आपको बता दें कि इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान स्पेन में अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम का हौसला बढ़ाने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। सोशल मीडिया पर आर्यन खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ टीम का जोश बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

Mystery girl with aryan khan

वायरल हो रही मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर इस दौरान उनकी दोस्त और जूही चावला की बेटी के साथ नजर नहीं आई लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें आर्यन खान एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन खान के साथ इस खूबसूरत लड़की को देखकर लोग कोलकाता नाइट राइडर्स और नए कप्तान श्रेयस अय्यर की जीत के बारे में बात करना भूल गए और उनके बारे में जानने के लिए लगातार उत्सुक हैं।

इन तस्वीरों में आर्यन खान ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे थे, वहीं उनके साथ यह मिस्ट्री गर्ल सफेद क्रॉप टॉप में नजर आई। आपको बता दें कि केकेआर ने पहले ही मैच में सीएसके को 6 विकेट से हरा दिया था। आपको क्या लगता है आर्यन खान के साथ खड़ी ये मिस्ट्री गर्ल कौन है?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *