RRR Box Office Day 3 Collection: टिकट विंडोज़ पर यह बढ़ रहा है, गर्जना और विद्रोह कर रहा है!

एसएस राजामौली के निर्देशन को पहले ही कई लोगों ने ब्लॉकबस्टर घोषित किया है। फिल्म, जिसमें दक्षिण की सनसनी राम चरण, जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन शामिल हैं, को अपने लिए अच्छी समीक्षा मिल रही है। इसे एक आवधिक नाटक कहा जाता है जो आपको पूरे समय अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा।

आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर शानदार काम कर रही है। अपनी रिलीज के दो दिनों के भीतर, राजामौली के निर्देशन ने अकेले अपने हिंदी संस्करण से कुल 43.82 करोड़ का संग्रह किया है। और अब तीसरा दिन राक्षसी बनकर उभरा है! फेन्स मूवी को काफी पसंद कर रहे है। अभी तक इस मूवी ने लाखो लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाली है।

शनिवार को 23.75 करोड़ की कमाई करने के बाद, आरआरआर ने रविवार यानी 3 दिन में शानदार वृद्धि दिखाई है। शुरुआती रुझानों के अनुसार, राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 29-31 करोड़ की कमाई की है और यह एक बहुत बड़ी बात है। दिन 2 की तुलना में वृद्धि। RRR का हिंदी संस्करण कुल 72.82-74.82 करोड़ का है।

हाल ही में, एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर सभी को उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया, जिन्होंने फिल्म को सफल बनाया। उन्होंने लिखा, “#RRRMovie के लिए आपकी तालियों की गड़गड़ाहट के लिए हर किसी को धन्यवाद। अभिभूत।”

समीक्षा के एक अंश में पढ़ा गया, “इससे पहले की हर व्यावसायिक मसाला फिल्म में कहीं न कहीं जीवन से बड़ा होने का ‘लक्ष्य’ होता है, लेकिन अपनी दृष्टि के साथ, एसएस राजामौली ने बार-बार यह उपलब्धि हासिल की है और आरआरआर अलग नहीं है। यह क्लासिक राजामौली का मामला भी साबित होता है जिसमें पटकथा सब कुछ ग्रहण करती है यहां तक कि कहानी (के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा) भी, जो 186 मिनट के अपने महत्वाकांक्षी रनटाइम के कारण स्थानों पर चुटकी लेती है। नहीं, यह 3 घंटे की फिल्म की तरह नहीं लगती है, लेकिन इसका सेकेंड हाफ स्पीड ब्रेकर के साथ आता है।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *