पायल रोहतगी ने चौंकाने वाला खुलासा किया, “मैंने तांत्रिक पूजा कर थी अपने करियर को पुश देने के लिए”

भारतीय दर्शकों को रियलिटी शो देखना पसंद है जहां लोगों का एक समूह न्यूनतम विलासिता के साथ एक ही छत के नीचे जीवित रहने के लिए बनाया जाता है और बिग बॉस और लॉक अप के दर्शकों की संख्या इस सिद्धांत का एक वसीयतनामा है। जैसा कि कंगना रनौत शो हाल के दिनों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी कार्यक्रमों में से एक बन गया है।

इसके प्रतियोगी दर्शकों को बांधे रखने के लिए बैक-टू-बैक व्यक्तिगत रहस्यों का खुलासा कर रहे हैं। हाल के एक घटनाक्रम में, अभिनेता पायल रोहतगी को अपने करियर के ग्राफ को ऊपर उठाने के लिए तांत्रिक पूजा का सहारा लेते हुए देखा गया। अनजान लोगों के लिए, इस शो की साजिश विवादास्पद हस्तियों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एक ऐसे सेटअप में रखा गया है जो एक जेल की तरह दिखता है जो शो का नाम भी बताता है।

दर्शकों से हर समय मनोरंजन करते हुए प्रतियोगियों से न्यूनतम एकता के साथ घर में जीवित रहने की उम्मीद की जाती है। शो प्रतियोगी के हालिया एपिसोड में, पायल रोहतगी ने खोला कि कैसे उन्होंने अपने करियर में कुछ प्रगति देखने के लिए एक बार वशीकरण किया था।

पायल ने स्वीकार करते हुए कहा की, “मुझे इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं और एक समय ऐसा भी था जब मेरा करियर अच्छा नहीं चल रहा था। मैंने तांत्रिक पूजा करी अपने करियर को पुश देने के लिए। मुझे नहीं लगता कि कोई भी शिक्षित महिला, महिला या पेशेवर यह सोचते हैं कि करियर को आगे ले जाने के लिए तांत्रिक पूजा करें, करते भी हैं तो छुपाना चाहिए। वशीकरण नाम की कोई चीज थी, जो मैंने की थी। दिल्ली में पुजारी थे, उन्होंने मुझे उस व्यक्ति के बारे में सोचने के लिए कहा, या उस व्यक्ति के किसी भी कब्जे को लाया, जिस्को कंट्रोल मी दिखने है। तो मैंने बहुत कुछ किया। लेकिन इससे मुझे कुछ भी मदद नहीं मिली। मुझे यह डर था कि अगर मैं किसी को, या मेरी माँ को कुछ भी बता दूं कि मैंने अपना करियर बचाने के लिए वशीकरण किया और इससे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ, तो लोग मेरा मजाक उड़ाएंगे। यह एक रहस्य रहा है, जो मुझे नहीं लगता कि कोई भी पेशेवर अपने करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा।”

कंगना रनौत ने इस विषय पर जोड़ा और कहा, “तो आपने जो किया वह काला जादू था। आप काला जादू करके लोगों को वश में करने की कोशिश की। पायल मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर और प्रतिभाशाली हैं, आपको तांत्रिक की जरूरत नहीं है। आप लोगों को ऐसे ही वश में कर सकती हूं। मुझे लगता है कि बहुत पूर्वाग्रह है। जब मैं इंडस्ट्री में आयी था, तो मुझे ये भी कहा गया था कि ये लड़की काला जादू करती है। जब एक लड़की सफल होती है, तो लोग उसकी विश्वसनीयता पर संदेह करते हैं… कुछ तो तिलस्मनी तकात होगी। आपने यह बताने में बहुत ताकत दिखाई है, हालांकि यह बमबारी हुई है। ”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *