TMKOC अपडेट: बापूजी ने दोस्तों के साथ पार्टी करने का फैसला किया! सोढ़ी और पोपटलाल करेंगे उनका पीछा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत सभी के जेठालाल के घर से निकलने के साथ होती है। जेठालाल घर के अंदर जाता है और उसे बाघा का फोन आता है, जो उसे पुणे में श्री गोस्वामी के साथ एक जरूरी मुलाकात के बारे में बताता है। जेठालाल मना कर देता है और कहता है कि वह नहीं आ सकता क्योंकि बापूजी की तबीयत ठीक नहीं है। बापूजी बातचीत सुन लेते हैं और जेठालाल को अपने काम पर जाने के लिए कहते हैं।

बाघा जेठालाल को समझाने की कोशिश करता है और कहता है कि यह डील उनके बिजनेस के लिए बहुत जरूरी है। जेठालाल भ्रमित हो जाता है और स्थिति के बारे में स्पष्टता हासिल करने के लिए मेहता साहेब को फ़ोन करता है। वह तारक को फोन करता है और उसे पूरी घटना के बारे में बताता है। तारक जेठालाल को पुणे जाने के लिए कहता है। फिर वह उसे आश्वासन देता है कि उसकी अनुपस्थिति में सोसाइटी के सदस्य बापूजी की देखभाल करेंगे।

जेठालाल सलाह लेता है और पुणे जाने का फैसला करता है। वह बाघा को टैक्सी ड्राइवर को बुलाने के लिए कहता है। फिर वह बापूजी को बताता है कि वह पुणे जा रहा है। बापूजी खुश हो जाते हैं और उनसे कुछ पैसे मांगते हैं। जेठालाल बापूजी को पैसे देकर पुणे जाने के लिए निकल जाता है।

जेठालाल अंजलि से कहता है कि उनकी गैरमौजूदगी में बापूजी का ख्याल रखना क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। अंजलि ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसकी उचित देखभाल करेगी। बबीता आती है और जेठालाल से मिलती है। जेठालाल उसे पुणे की अपनी यात्रा के बारे में बताता है।

दूसरी ओर, भिड़े सोढ़ी से चंपक चाचा जी के बारे में बकवास बात करना बंद करने के लिए कहता है क्योंकि जेठालाल गुस्से में है। सोढ़ी का कहना है कि वह सच कह रहे हैं और साबित करेंगे। थोड़ी देर बाद उसे पता चलता है कि उसने फोन जेठालाल के घर पर छोड़ दिया है। वह जाता है और देखता है कि बापू जी फोन पर अपने दोस्त से बात कर रहे हैं।

बापूजी अपने दोस्त हेमराज से कहते हैं कि वह उनसे 8 बजे मिलेंगे क्योंकि जेठालाल सिटी से बाहर है। सोढ़ी बातचीत को सुन लेता है और सोचता है कि वह जेठालाल और पुरुष मंडल को सच साबित करेगा। बापूजी जेठालाल को फ़ोन करते हैं और रात को पुणे में रुकने को कहते हैं। जेठालाल इनकार करता है लेकिन बापूजी उसे होटल में रुकने के लिए मजबूर करते हैं। जेठालाल सहमत हो जाता है।

बापूजी नाचने लगते हैं। अंजलि और बबीता आते हैं और चाचा जी को नाचते हुए देखते हैं। जब वे उससे उसकी खुशी का कारण पूछते हैं, तो चाचा जी झूठ बोलते हैं और कहते हैं कि वह अपने दोस्त के बेटे के लिए खुश है जिसे विदेश में नौकरी मिली है। अब आने वाले एपिसोड में बापूजी रात को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जायेगे। सोढ़ी पोपटलाल को लेकर चुपके से उनका पीछा करेगा। आपको क्या लगता है बापूजी का भांडा फुट जायेगा?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *