TMKOC बेब मुनमुन दत्ता बनी ‘बॉस लेडी’ और कहा लड़कियां मस्ती करना चाहती हैं

TMKOC अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, जो अब 13 साल से अधिक समय से शो का हिस्सा हैं, बबीता जी की भूमिका निभा रही हैं, ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं, क्योंकि उन्हें गर्ल गैंग के साथ मस्ती भरी रात का जश्न मनाते हुए देखा गया था। और दत्ता रानी होने के नाते, अपने सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत रूप से अपनी गर्ल गैंग की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकीं।

अभिनेत्री को एक चमकदार गोल गर्दन वाली गुलाबी टी में देखा जा सकता है जिसे उसने अपनी काली पेंसिल स्कर्ट के अंदर टक किया था। अभिनेत्री ने पोशाक को सीधे सुनहरे बालों और मेकअप लुक के साथ जोड़ा, जबकि उसने अपने खूबसूरत दोस्तों के साथ पोज़ दिया। एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, “आज आने के लिए आप सभी का धन्यवाद! मैं आप सभी को याद करने जा रही हूँ !! इसे एक साथ रखने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आप लोगों से मिलकर वास्तव में धन्य हूं”

munmun dutta party time

अभिनेत्री ने आगे सोशल मीडिया पर अपने दोस्त के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसने मुनमुन के अंगरक्षक होने का दावा किया, और दत्ता ने उस पल को यह कहते हुए फिर से साझा किया कि “ओह हाँ आप हैं और हमेशा मेरे लिए खड़े रहने के लिए आप पर सुपर डुपर गर्व है” मुनमुन दत्ता के ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हे। दर्शको इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हे। आपको ये फोटोज कैसे लगे कमेंट करके बताये।

munmun dutta body guard

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *