शादी के बाद दूसरी बार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, फैंस ने पूछा मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र कहां है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को रणबीर कपूर से शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं। शादी के तुरंत बाद आलिया काम में बिजी हैं। शादी के पांच दिन बाद एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर गई थीं और अब वह मुंबई लौट आई हैं। आलिया भट्ट को काली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने पपराजी के लिए पोज भी दिए। आलिया की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

alia bhatt mumbai airport

तस्वीरों में आलिया ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। बिना मेकअप के भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आलिया ने अपने लुक को एक्सपोज्ड बालों से पूरा किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस कैमरे के सामने भी आकर्षक अंदाज में पोज दे रही हैं। इस दौरान एक बात गौर करने वाली थी कि आलिया ने न तो मांग को सिंदूर से भरा था और न ही मंगलसूत्र पहना था और न ही हाथों में ब्रेसलेट पहना था। एक्ट्रेस के लुक को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने अभी-अभी शादी की है।

alia bhatt mumbai airport 1

हालांकि आलिया की तस्वीरें आज भी फैंस को खूब पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर आलिया का वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे पैपराजी के लिए पोज देने को कहा गया है “मैं इसे सिर्फ आपके लिए कर रही हूँ।” आलिया की बातें सुनकर पेपराजी खुश हो जाते हैं और उनका शुक्रिया अदा करते नजर आते हैं। बता दें कि आलिया भट्ट हाल ही में “रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी” की शूटिंग के लिए जैसलमेर गई थी।

alia bhatt mumbai airport 2

शादी के बाद जब आलिया पहली बार घर से बाहर आईं तो सोशल मीडिया पर इस मौके की कई झलकियां देखने को मिलीं। रणबीर कपूर शादी के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं। रणबीर कपूर हिमाचल प्रदेश के मनाली में रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म “एनिमल” की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिसमें रश्मिका रणबीर कपूर के साथ नजर आईं और दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” यह बहुत बड़ी हिट साबित हुई। इसके बाद आलिया भट्ट “रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी” में होंगी। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को खुद करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं आलिया भट्ट फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *