फिल्मों में नजर आएंगी अजय देवगन की बेटी न्यासा, बेटी के डेब्यू को लेकर सबसे पहले एक्टर ने दिया बयान

हमारी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिनको हम अक्सर सुर्खियों में देखते है। कुछ स्टार किड्स ऐसे भी है जिनकी फेन फोल्विंग सेलिब्रिटी जितनी हो गई है। आज के इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के एक ऐसे ही पॉपुलर स्टार किड के बारे में जो इन दिनों एक बड़े अपडेट की वजह से सुर्खियों में है।

बॉलीवुड का यह पॉपुलर स्टार किड कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के मशहूर और बहुत ही मशहूर एक्शन अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहने के साथ-साथ लाइम लाइट में भी रहती हैं। जहां तक ​​न्यासा देवगन की बात है तो वह आज बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं और ऐसे में उनके बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें आती रहती हैं।

nysa devgan-

ऐसे में न्यासा देवगन के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है क्योकि अब अभिनेता अजय देवगन ने इस बारे में बात की है। जी दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता अजय देवगन से सवाल पूछा गया कि क्या आने वाले दिनों में उनकी बेटी न्यासा फिल्मों में एंट्री करेंगी?

nysa devgan with ajay

इसके जवाब में अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी बेटी फिल्मों में आएगी या नहीं, लेकिन फिलहाल उनकी बेटी को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है। अजय देवगन ने आगे कहा कि वह फिलहाल बच्चों के बारे में कुछ नहीं कह सकते, क्योंकि उनके साथ कभी भी और कुछ भी बदल सकता है, जिसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है, क्योंकि वह इस समय विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं।

nysa devgan with ajay devgan-

अजय देवगन ने आगे कहा कि यह आज की नई पीढ़ी है, जो भविष्य के लिए पहले से ही तैयार है। उस ने कहा, आप आज के कलाकारों को भी देख सकते हैं कि कैसे वे पहले से ही जानते हैं कि उनके पास क्या है और कैसे करना है, यही वजह है कि वे इतना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

nysa devgan look-min

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अभी सिर्फ 18 साल की हैं। इतनी कम उम्र में भी वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और वह अक्सर अपनी सभी तस्वीरें और वीडियो के साथ-साथ अपने निजी जीवन से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आती हैं।

nysa devgan beauti

फिलहाल न्यासा देवगन सिंगापुर में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि स्टार किड्स की तरह कई बार न्यासा देवगन भी ट्रोल हो जाती हैं, जिस पर एक बार अभिनेता अजय देवगन ने बयान दिया था। अजय देवगन ने कहा कि बेहतर है कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हमेशा उन्हें पकड़ने की कोशिश न करें, क्योंकि अंत में वह एक सामान्य बच्चे की तरह ही होते हैं, जब तक कि वह कुछ हासिल नहीं कर लेते।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *