पूनम पांडे की नकल करने के लिए राखी सावंत को बेरहमी से ट्रोल किया गया, ट्रोलर्स ने उन्हें ‘अश्लील’ कहा

कंट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत लाइमलाइट में रहने का एक मौका नहीं छोड़ती है। अपने विवादास्पद विचारों और मुखर रवैये के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर ट्रोल का शिकार हो गई हैं। इस बार राखी को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पूनम पांडे की नकल करने के लिए निशाना बनाया गया। पूनम पांडे लॉक अप में अपनी उपस्थिति के बाद से ध्यान का केंद्र रही हैं। घटना रविवार 15 मई की है।

दरअसल एक इवेंट में राखी बोल्ड फ्रंट ओपन थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आयी। बस क्या था ट्रोल्स इस लुक को उर्फी जावेद की कॉपी बताने लगे। वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में जब राखी को पैपराजी पूनम पांडे की तरह एक बार पोज़ देने के लिए कहते हैं। तो एक्ट्रेस अपनी जीभ निकालती है और पूनम की नकल करने की कोशिश करती है। इस बोल्ड लुक को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के कमेंट में नेटिज़न्स ने राखी को बेरहमी से ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, “कभी-कभी अभिनेता या अभिनेत्रियां ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह का व्यवहार करते हैं”, जबकि दूसरे ने लिखा, “हम अभी भी आपके नखरे सहन कर सकते हैं लेकिन चीपनेस को नहीं…आपका इशारा सबसे वल्गर है। समाज के लिए एक जिम्मेदार महिला बनें। ” एक अन्य ने कहा “शर्मनाक, ये चीप बेहेवियर क्यों?”, जबकि एक अन्य ने कहा, “तौबा तौबा तौबा सारी रात बर्बाद कर दी”। एक अन्य नेटीजन ने लिखा, ” इसने उर्फी जावेद की ड्रेस को कॉपी किया है।” वहीं एक अन्य ने कहा, “र्फी जावेद कम थी क्या जो अब ये भी?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच, लॉक अप के एक एपिसोड में, लॉकअप न्यूज़ सेक्शन में, करण जौहर के बारे में आरआरआर सक्सेस बैश में राखी को नज़रअंदाज करने के बारे में एक समाचार दिखाया गया था, जबकि दक्षिण के सितारों राम चरण और जूनियर एनटीआर की गर्मजोशी से प्रतिक्रिया ने सभी का ध्यान खींचा था।

इस खबर के फ्लैश के बाद पूनम पांडे दक्षिण फिल्म उद्योग में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए राखी का पक्ष लेती नजर आईं। उन्होंने कहा कि साउथ फिल्मों में काम करने वाले लोग बेहद विनम्र होते हैं, जिससे मुनव्वर फारूकी भी उनसे सहमत थे, वहीं दूसरी तरफ पायल रोहतगी और सायशा शिंदे ने ऐ दिल है मुश्किल के निर्देशक का पक्ष लिया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *