पूनम पांडे को फोटोशूट कराना पड़ा भारी, गोवा पुलिस ने चार्जशीट फाइल की…

गोवा पुलिस ने 2020 में तटीय राज्य में कथित रूप से एक अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे और उनके अलग हो चुके पति सैम बॉम्बे के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, चार्जशीट दायर की गई थी। कनाकोना के पुलिस निरीक्षक प्रवीण गावास ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि पिछले सप्ताह न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी, कानाकोना के समक्ष अश्लीलता, अतिचार और अश्लील वीडियो के प्रसार से संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत।

दरसअल दो साल जब पूनम पांडे अपने एक्स हस्बैंड सैम बॉम्बे के साथ गोवा वेकेशन के लिए गई थीं, तब उनके फोटोशूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर पूनम पांडे और उनके एक्स हस्बैंड के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई थी। शिकायत में अभिनेत्री पब्लिक प्लेस पर गलत तरीके से घूमने, वल्गर वीडियोग्राफी बनाने, डांस और गाना गाने का आरोप लगाया गया था।

poonam pandey goa

बात दें कि पूनम पांडे अपना एक प्राइवेट एप चलाती हैं, जिसमें अभिनेत्री अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। यही कारण है कि वह गोवा में वीडियो शूट कर रही थीं। गौरतलब है कि पूनम पांडे पहले से ही टॉपलेस होने की वजह से विवादों में घिर चुकी हैं। लॉकअप शो में भी वो काफी बार विवादो में आयी।

poonam pandey goa fir

अधिकारी ने कहा कि पांडे और बॉम्बे को नवंबर 2020 में कानाकोना क्षेत्र में राज्य के स्वामित्व वाले चपोली बांध पर कथित रूप से अश्लील वीडियो शूट करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने के लिए बुक किया गया था। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। गावास ने कहा कि पुलिस ने 39 गवाहों के बयान दर्ज किए, जिनसे मामले की सुनवाई के दौरान अदालत पूछताछ करेगी।

poonam pandey goa fir

पांडे और बॉम्बे पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं 447 (आपराधिक अतिचार), 292, 293 (अश्लीलता) और 294 (सार्वजनिक स्थान पर कोई अश्लील गीत या शब्द बोलना) के साथ-साथ महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व के प्रावधानों के तहत आरोप लगाए गए हैं। (निषेध) अधिनियम, 1986 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम पीटीआई आर.पी.एस.

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *