नन्ही मालती मेरी मधु चोपड़ा की गोद में दिखी, प्रियंका की ने एक ही फोटो में दिखी परिवार की तीन पीढ़ियां

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रियंका और निक जनवरी 2022 में माता-पिता बने थे। दंपति की बेटी का जन्म सरोगेसी से हुआ था। बेटी के घर आने के बाद प्रियंका ने उनकी एक झलक दिखाई थी।

अब मां मधु चोपड़ा के बर्थडे पर प्रियंका ने बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस की एक और तस्वीर शेयर की है। फोटो में मधु चोपड़ा दोहित्री को गले लगा रही हैं और प्रियंका भी उन्हें प्यार से देख रही हैं। प्रियंका द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

माँ के जन्मदिन पर इस तस्वीर को साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माँ। आप हमेशा अपनी संक्रामक मुस्कान बिखेरती हैं। आपके अनुभव और जीवन जीने का उत्साह मुझे हर दिन प्रेरित करता है। मैंने हाल के दिनों में कुछ बेहतरीन जन्मदिन समारोह देखे हैं। तो यह यूरोप की आपकी एकल यात्रा है। थोड़ा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी मां की रील भी शेयर की है। जिसमें कोई नाचता, हिलता-डुलता और जिंदगी जीते नजर आ रहा है। इस रील को शेयर करते हुए प्रियंका ने अपनी मां को बर्थडे विश भी किया। प्रियंका के पति निक जोन्स ने भी अपनी सास के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मेरी अविश्वसनीय सास को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

nick jons wish bday priyanka mom

मधु चोपड़ा ने अपने यूरोप ट्रिप के दौरान बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक भी दिखाई है। उन्होंने एक रेस्टोरेंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, “बार्सिलोना में बर्थडे। थैंक्यू मस्कट।” प्रियंका चोपड़ा की मां मधु को अक्सर उनके और निक के साथ उनके यूएस घर पर समय बिताते हुए देखा जाता है। मुझे कितनी बार एक जोड़े के साथ यात्रा पर जाते देखा गया है?

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अब फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं। प्रियंका रूसो ब्रदर्स के सिटाडेल में भी नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसे हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *