पिता बनने के लिए उत्साहित रणबीर कपूर ने कहा, “जिस दिन से हमें प्यार हुआ उस दिन से हम बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं।”

बॉलीवुड में इस समय सबसे चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। रणबीर कपूर इस साल दो फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ जुलाई में रिलीज होगी। उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी हैं। जिसके बाद वह सितंबर में आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। रणबीर कपूर चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। वह इसे लेकर उत्साहित हैं और जीवन में एक नए चरण के लिए भी उत्सुक हैं। रणबीर कपूर पिता बनने जा रहे हैं और इस बात की जानकारी उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने पिछले महीने ही दी थी।

हाल ही में रणबीर कपूर ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपने आने वाले बच्चे के बारे में बात की। रणबीर ने कहा “जब आलिया और मैं मिले, हमने पहले दिन से ही बच्चों के बारे में बात करना शुरू कर दिया था। मुझे हमेशा एक बच्चा चाहिए था और वह भी बच्चे चाहती थी। अब जब मेरे जीवन का एक नया अध्याय शुरू होने वाला है, तो मैं बहुत उत्साहित हूं। में इंतजार नहीं कर सकता।”

जब आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर आई तो सभी हैरान रह गए। लेकिन रणबीर की बातों और उनके जोश से साफ है कि कपल ने पहले से ही बच्चे के बारे में सोच रखा था। फिलहाल रणबीर कपूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मीडिया फोटोग्राफर रणबीर से कहते हैं- ‘आरके, डेड टू बी।’ फिर रणबीर उससे कहते हैं- ‘हां तुम मामा बन गए हो, तुम चाचा बन गए हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में अपने पहले हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही है। दूसरी और रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा की प्रमोशन में बिजी है। कुछ रिपोर्ट के मुताबित ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने के बाद रणबीर और आलिया दोनों ब्रेक ले कर एक साथ टाइम बिताने वाले है। रणबीर और आलिया दोनों ने अभी दो महीने पहले शादी की और अब थोड़े महीने बाद अपने बच्चे का स्वागत करने वाले है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अब लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में रणबीर कपूर उत्तर प्रदेश के एक विद्रोही की भूमिका में हैं, जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है और ब्रिटिश सेना का सामना करता है। आजादी से पहले की इस कहानी में वाणी कपूर भी अहम भूमिका निभाएंगी। वहीं संजय दत्त का रोल भी दिलचस्प है। इसके अलावा रणबीर की एक अनाम फिल्म ‘एनिमल’ और लव रंजन भी हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *