‘तारक मेहता…’ शो को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ शो…

टीवी के सबसे लोकप्रिय और चचिर्त टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने ख़राब समय से गुजर रहा है। एक के बाद एक एक्टर शो छोड़ कर जा रहे है। पिछले 2 सालो में नेहा मेहता, घनश्याम नायक, निधि भानुशाली, राज अनादकट, शैलेश लोढ़ा जैसे बड़े बड़े अभिनेता ने इस शो का साथ छोड़ दिया। इसके अलावा दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी पिछले 5 सालो से शो में नहीं दिखी थी। माँ बनने के बाद वो शो से गायब है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स सालों से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ये किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी 2016 में शो से अलग हुई थीं। इतने समय से मेकर्स भी इंतजार में थे कि शायद दिशा के साथ फिर से बात बन जाए और वो वापस लौट आएं। मगर कुछ दिन पहले मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया कि इस रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू है। और अब खबर आ रही है कि उन्हें एक एक्ट्रेस में अपनी दयाबेन मिल गई है।

dayaben disha-

शो में दयाबेन के किरदार का ऑडिशन चल रहा था। लेकिन इटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबित अब ऑडिशन रोक दिया है। फेन्स को लग रहा है की दयाबेन के किरदार के लिए किसी एक्ट्रेस के फाइनल का लिया गया है। इस बीच खबर है कि मेकर्स ने जानी मानी टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा को इस रोल के लिए अप्रोच किया है। जूम टीवी डिजिटल ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि ‘ये है चाहतें’ स्टार ऐश्वर्या, उस लिस्ट में शामिल थीं जिसमें दयाबेन बनने का पोटेंशियल रखने वाली एक्ट्रेसेज के नाम थे।

aishwarya sakhuja dayaben

कहा ये भी जा रहा है कि ऐश्वर्या सखूजा ने इस किरदार में बेहतरीन परफॉरमेंस भी दी। सूत्र ने बताया, “मेकर्स ऐसी एक्ट्रेस को लाना चाहते थे जो बड़ी सहजता से दया की हाजिरजवाबी को पकड़ सके, क्योंकि ‘तारक मेहता…’ एक कल्ट शो है और फैन्स अभी भी दया को मिस करते हैं। उन्हें लगा कि ऐश्वर्या इस रोल में बढ़िया जम सकती हैं।” इस बात का दावा आजतक ने अपनी वेबसाइट में किया है।

इससे पहले दिशा वकानी की दोबारा एंट्री के बारे में शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि वह चाहते हैं कि दयाबेन वापस आएं और उनके प्रयास जारी हैं। दयाबेन रातों-रात नहीं लौट सकतीं क्योंकि निर्माताओं ने कहा था कि उन्हें उनके लिए एक ज़बरदस्त री-एंट्री बनानी होगी क्योंकि वह लंबे समय से गायब हैं।

aishwarya sakhuja dayaben tmkoc

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट पिछले कुछ समय में काफी बदल चुकी है। कुछ दिन पहले ही रिपोर्ट्स आई थीं कि महत्वपूर्ण कास्ट मेम्बर्स में से एक शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है। शैलेश अब टीवी पर एक नए शो ‘वाह भई वाह’ में भी नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके या मेकर्स की तरफ से इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है या नहीं। इसी महीने आई कुछ रिपोर्ट्स में, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के भी शो से जाने की खबर आ चुकी है।

अब, जबकि फैन्स को दया का इंतजार करते सालों हो चुके हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि नई दयाबेन के आने पर वो किस तरह रिएक्ट करते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *