पहली बार बेबी बंप के साथ आलिया भट्ट की तस्वीरें आयी सामने, फेन्स खुशी से झूम उठे…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अप्रैल में हुई थी। आलिया ने शादी के दो महीने बाद जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर परिवार, दोस्त और फैंस काफी खुश हुए। हालांकि आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद जहां फैंस उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वहीं आलिया की बेबी बंप वाली तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

alia bhatt baby bump

प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस ने शूटिंग जारी रखी। ऐसे में फिल्म के सेट से आलिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं, जिसमें आलिया के बेबी बंप को लेकर खूब चर्चा हो रही है। आलिया की यह फिल्म काफी चर्चा में है क्योंकि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और वह इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं। यह आलिया के लिए फिल्म को और खास बनाता है। आलिया ने फिल्म पूरी होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है।

alia bhatt baby bump

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान आराम करने की बजाय अपनी वर्क कमिटमेंट की वजह से सभी डेट्स पर शूटिंग जारी रखी। बता दें कि आलिया इन दिनों लंदन में हैं और अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है तो कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही मुंबई लौटने वाली हैं। यह भी माना जा रहा है कि आलिया और रणबीर अब एक साथ प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करेंगे।

alia bhatt baby bump

प्रेग्नेंसी के फीलिंग्स के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा- “इससे बेहतर फीलिंग और कोई नहीं है और मुझे नहीं पता कि उसे कैसे बताऊं। सच कहूं तो मैं अभी भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहा हूं, मुझे नहीं पता कि इस भावना को कैसे समझाऊं।” रणबीर ने कहा, “ऐसा लगता है कि आप पहली बार तैरने आए हैं और आपको दूसरों को बताना होगा कि आपने पानी में कैसा महसूस किया। मैं थोड़ा डरा हुआ हूं, लेकिन उत्साहित हूं और बहुत खुश भी हूं। आलिया और मैं अपना भविष्य देख रहे हैं, यह अहसास सबसे खूबसूरत है।”

alia bhatt baby bump

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, “यह समय मेरे लिए बहुत खास है और मैं अपने जीवन से बहुत खुश हूं। आलिया और मैं शादीशुदा हैं, और हमने प्रशंसकों को गर्भावस्था के बारे में बताना उचित समझा। क्योंकि हम अपनी खुशी साझा करना चाहते हैं।” आलिया ने फिल्म के सेट से और अभिनेत्री गेल गैडोट के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।

alia bhatt baby bump

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “हार्ट ऑफ स्टोन…तुम्हारे पास मेरा पूरा दिल है। खूबसूरत गेल गैडोट और मेरी फिल्म टॉम के निर्देशक और इस अद्भुत कभी न भूलने वाले अनुभव के लिए सभी को धन्यवाद। आपके प्यार और देखभाल के लिए मैं हमेशा आप सभी की आभारी रहूंगी। अब बस फिल्म देखने का इंतजार है। लेकिन अब… मैं घर आ रहा हूँ बेबी।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *