मुंबई में इस रविवार को सोनम कपूर की गोद भराई होगी, बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटी को आमंत्रित किया गया है…

सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और अगर खबरों की माने तो दोनों इस रविवार को एक भव्य गोद भराई समारोह की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल 17 जुलाई को मुंबई में एक गोद भराई का आयोजन करेगा जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा।

रिपोर्ट से पता चलता है कि एक स्टार-स्टडेड गेस्ट लिस्ट पहले ही बन चुकी है और दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को आमंत्रित किया जाएगा। अन्य हस्तियां जिनके नाम गोद भराई कार्यक्रम के लिए अतिथि सूची में शामिल हैं, वे हैं करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता। सोनम की कजिन जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह भी इस समारोह में शामिल होंगे।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि समारोह सुनीता की बहन कविता के बांद्रा स्थित बंगले में होगा। आपको बता दे की ये वही बंगला है जहा पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हुई थी। रिपोर्ट के मुताबित इसी बंगलो में आने वाले रविवार को सोनम कपूर का बेबी शावर का आयोजन किया गया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर के अभिनेता-पिता अनिल कपूर ने कहा की “मैंने अपने जीवन के हर चरण का आनंद लिया है और मैं हमेशा फ्रंट फुट पर गया हूं। जब मैं शादी करने गया तो सभी ने कहा, ‘शादी मत करो, तुम्हारी शादी करना बहुत जल्दी है’, लेकिन मैंने शादी कर ली। जब मेरे बच्चे थे, तो हर कोई था, ‘तुम्हें पता है, बच्चे पैदा करना बहुत जल्दी है’ लेकिन मेरे बच्चे थे। बच्चे मेरे साथ बड़े हुए और मेरे दोस्त बन गए। और मुझे पता था कि मुझे वही करना है जो मैंने किया क्योंकि फिल्मी करियर सिर्फ मेरा हिस्सा है, यह मेरा पूरा जीवन नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर ने इसी साल 21 मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अभिनेत्री अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। सोनम ने लिखा की “Four hands. To raise you the very best we can. Two hearts. That will beat in unison with yours, every step of the way. One family. Who will shower you with love and support. We can’t wait to welcome you. ❤️❤️❤️ #everydayphenomenal #comingthisfall2022”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *