ससुराल वालों को खुश करने के लिए घर में रहकर अब खाना बनाना सीख रहे हैं कैटरीना कैफ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया और पब्लिक में कम ही नजर आती हैं। फैंस कयास लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट होने के कारण पब्लिक में आने से बच रही हैं। हालांकि कैटरीना कैफ कहां हैं और क्या कर रही हैं इसकी जानकारी सूत्रों से मिली है। विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ अपने परिवार की देखभाल में लगी हुई हैं।

कैटरीना कैफ पहले ही विक्की के परिवार के दिल में जगह बना चुकी हैं लेकिन उन्हें खुश करने के लिए ‘आदर्श दुल्हन’ बनने की कोशिश कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, अंधेरी में ओबेरॉय स्प्रिंग्स यानी की कौशल परिवार के घर की रसोई में व्यस्त है। विक्की के पिता और निर्देशक शाम कौशल और उनकी पत्नी वीना को अपने बेटे और बहू के साथ कभी-कभार खाना खाते देखा गया है।

कैटरीना से शादी करने से पहले विक्की ओबेरॉय स्प्रिंग्स में रहते थे। अब विकी और कैटरीना भी उसी बिल्डिंग में रहते हैं जहां विराट-अनुष्का जुहू तारा में रहते हैं। सूत्रों के मुताबिक कैटरीना सब कुछ पकाना सीख रही हैं। पूरी थाली खुद बनाती है। शादी से पहले एक्ट्रेस सिर्फ कॉफी बनाती थी लेकिन अब वह रात के खाने में सब कुछ बनाती हैं।

सूत्रों के मुताबिक वीना अपनी बहू को खाना बनाने का हुनर ​​सिखा रही हैं और कैटरीना भी बड़े चाव से सब कुछ सीख रही हैं। कम समय में कैटरीना ने बहुत कुछ बनाना सीख लिया है। बहू की इस बात को शाम और वीना कौशल काफी पंसद कर रहे हैं। कैटरीना इस समय मुंबई में हैं और जब वह किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो वह अक्सर अपने ससुराल जाती रहती हैं। कैटरीना कैफ बहुत जल्द कौशल परिवार में सेट हो गई।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर 2021 में राजस्थान में हुई थी। दोनों की शादी का फंक्शन तीन दिन तक चला। कपल की शादी में सिर्फ निजी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद थे। शादी के बाद विक्की-कैटरीना एक छोटे हनीमून के लिए गए और बाद में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में लग गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अब ‘मेरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *