क्या सच्च में 3 महीने बाद KL राहुल और अथिया शेट्टी शादी करने वाले है? अक्सर पूछे जाने वाले सवालों का दिया ये जवाब

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता हमेशा से चर्चा में रहा है। कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपना जीवन साथी बनाया है। अब एक और जोड़ी चर्चा में है क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी इन दिनों चर्चा में हैं। केएल राहुल सुनील शेट्टी की बेटी अथिया के साथ करीब तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। शुरुआत में इस कपल ने अपने रिश्ते को छुपाया लेकिन अब ये सोशल मीडिया या पब्लिकली एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।

हर थोड़े दिनों में एक कपल की शादी की अफवाहें भी उड़ रही हैं। मीडिया में खबरें हैं कि अथिया और केएल राहुल अगले तीन महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस मुद्दे पर अब अथिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अथिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में इसका जवाब देते हुए लिखा की, “उम्मीद है कि अगले तीन महीनों बाद होने वाली शादी में मुझे निमंत्रण मिलेगा, LOL।”

athiya shetty kl rahul shadi

अथिया और केएल राहुल पिछले हफ्ते ही जर्मनी से लौटे हैं। केएल राहुल वहां सर्जरी के लिए गए थे। इस मुद्दे पर अथिया के अलावा उनके पिता सुनील शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया दी है। क्या दोनों परिवारों ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है? पूछने पर अभिनेता ने कहा, “नहीं, अभी कुछ भी प्लान नहीं किया गया है।” इससे पहले एक्ट्रेस के भाई अहान शेट्टी ने भी ऐसा ही जवाब दिया था। उन्होंने कहा, “जहां तक ​​शादी की बात है तो अभी तक कोई तैयारी नहीं की गई है। ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। यह सिर्फ एक अफवाह है। जब शादी नहीं है तो हम तारीख कैसे कह सकते है।”

kl rahul and athiya shetty

इन सब की बाते सुनकर तो ऐसा लगता है की राहुल और अथिया की शादी की खबरे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो सिर्फ एक अफवाह है। अब सचाई क्या है वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा।  अथिया और केएल राहुल ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

दोनों पहली बार परिवार के साथ अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर सार्वजनिक रूप से नजर आए। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सूरज पंचोली के साथ ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्हें अर्जुन कपूर के साथ ‘मुबारक’ और 2019 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया। अथिया शेट्टी को फुटबॉलर अफशान आशिक की बायोपिक ‘होप सोलो’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *