आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ बेबीमून मनाने निकले, एयरपोर्ट से वायरल हुआ वीडियो…

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। अब ऐसा लगता है कि होने वाले माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म के प्रचार से ब्रेक ले लिया है। नवविवाहित जोड़े को आज सुबह (7 अगस्त) सुबह एक अज्ञात स्थान पर जाते हुए देखा गया। अब एक नया वीडियो एक्ट्रेस का सामने आया है, जिसमें वे रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

कल आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उनका क्यूट बेबी बंप देखने को मिला था। आलिया और रणबीर को अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रचार के लिया साथ में देखा गया था। दोनों ने मीडिया के सामने पोज़ भी दिए बाद में रणबीर ने आलिया का हाथ पकड़ कर उनको सीढ़ी पर चलने में मदद भी की। दोनों का प्यार और एक दूसरे की केयर फेन्स को काफी पसंद आया।

ranbir alia airport

इंस्टाग्राम पर एक विरल भयानी अकाउंट ने एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो शेयर किया। रणबीर कपूर को ब्लैक ट्रैक सूट में देखा गया, जबकि आलिया व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लैक कैप्रीज़ में, व्हाइट शूज़ के साथ पेयर की गई। दोनों ने मास्क पहना था और पैपराजी के लिए पोज देने के लिए उन्हें नहीं हटाया। जहां रणबीर के पास बैकपैक था, वहीं आलिया के कंधे पर स्लिंग बैग था।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले रणबीर कपूर गाड़ी से उतरकर आते हैं और फिर आलिया निकलती हैं। दोनों कैमरे को कुछ सेकंड्स के लिए पोज देकर एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। दोनों अपने-अपने लुक में काफी स्टाइलिश लग रहे थे। कुछ देर पहले सामने आए इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स और सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन मिल गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फेन्स वीडियो में अपना प्यार दिखा रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘फाइनली दोनों हॉलिडे पर हैं, एन्जॉय।’ तो एक और यूजर लिखते हैं, ‘OMG भगवान करे दोनों का वेकेशन मस्ती से भरा रहे।’ एक फेन ने लिखा ‘दोनों अब बेबीमून पर चले?’

alia ranbir airport

आलिया भट्ट अपनी दो बैक-टू-बैक सफलताओं की महिमा का आधार बना रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी में एक कठिन प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री ने हाल ही में रिलीज़ हुई – नेटफ्लिक्स पर डार्लिंग्स में खुद को पीछे छोड़ दिया। डार्क कॉमेडी में शेफाली शाह और विजय वर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म ने सह-निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म को भी चिह्नित किया।

डार्लिंग्स की रिलीज़ के तुरंत बाद, होने वाली माँ ने ब्रह्मास्त्र के प्रचार में खुद को डुबो दिया। अयान मुखर्जी फिल्म रणबीर और आलिया के पहले ऑनस्क्रीन सहयोग को चिह्नित करती है। दूसरी ओर, रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया। फिल्म दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित करने में विफल रही।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *