सुबह घर से निकलीं कैटरीना कैफ! कैजुअल लुक की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसी बीच कैटरीना कैफ की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो हम आपके लिए लेकर आए हैं। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ ऐसी हालत में नजर आईं।

katrina kaif mumbai airport

इस बार कैजुअल लुक में कैटरीना कैफ नजर आईं। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैटरीना इस दौरान सुबह-सुबह एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान कैटरीना ट्रैक पैंट और डेनिम जैकेट में बेहद सिंपल लुक में नजर आईं। इतने सिंपल लुक में कैटरीना काफी खूबसूरत लग रही थी। कैटरीना का सिंपल लुक ही उनकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा रहा था।

katrina kaif mumbai airport

अपने कैजुअल लुक के साथ कैटरीना ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ टीमअप किया था। कैटरीना की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने बड़ी चतुराई से अपना बेबी बंप छुपाया है। कैटरीना ने अपनी सुरक्षा के लिए चेहरे पर मास्क भी लगाया था। अब फेन्स ये जानने के लिए उत्सुक है की इतनी सुबह सुबह कैटरीना कहा जा रही थी? इस बात की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

katrina kaif mumbai airport

इस दौरान एक्ट्रेस ने चश्मा पहना था, जिससे उनके लुक में चार चांद लग गए। माना जा रहा है कि कैटरीना अपने शूट के लिए कहीं जा रही हैं। कैटरीना के इस कैजुअल लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। फेन्स को उनका ये सिंपल खूब पसंद आया है। आपको बता दे की कैटरीना कैफ और विक्की अभी कुछ दिनों पहले मालदीव्स के वेकेशन से वापस लोटे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है। इसलिए माना जा रहा है कि कैटरीना भी उन्हीं की तरह शादीशुदा हैं। प्रेग्नेंसी को बेहद सीक्रेट रखना चाहती हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *