स्टार किड कह कर ट्रोल करने वालों को आलिया भट्ट ने दिया जवाब- में पसंद नहीं तो मुझे मत देखो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। आलिया इस समय प्रेग्नेंट हैं इसी वजह से वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे कपूर सरनेम जोड़ा, जिससे काफी हलचल मच गई। इन सबके बीच आलिया ने सोशल मीडिया ट्रोलर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हिट रही थी। नेटफ्लिक्स पर उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डार्लिंग को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

हालांकि उन्हें लगातार स्टार किड होने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अब इस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सेलेब्रिटीज खासकर स्टार किड्स को निशाना बनाया गया। स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में आलिया भट्ट को लॉन्च करने वाले करण जौहर ही थे। इस वजह से आलिया को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया है। इसी विवाद के बीच उनकी फिल्म सड़क 2 (2020) रिलीज हुई और असफल रही।

आलिया ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “मैं उन चीजों को कैसे नियंत्रित कर सकती हूं जहां मैं पैदा हुई थी भाई? उन्होंने कहा कि अगर उनका बच्चा कल फिल्म जगत में प्रवेश करना चाहता है, तो उसे खुद को साबित करना होगा।”

मिड-डे से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या इस तरह की ट्रोलिंग का उन पर कोई असर हुआ है। उसने जवाब दिया कि मुझे विश्वास था कि मैं अपनी फिल्मों और काम के साथ इस ट्रोलिंग और भाई-भतीजावाद की बहस को खत्म कर दूंगी। मैंने खुद से कहा कि बुरा मत मानो। मैंने गंगूबाई जैसी फिल्म दी। तो आखिर खुशी किसे मिली?

आलिया भट्ट ने यह भी कहा, “मैं ट्रोलिंग के खिलाफ बयान देकर अपना बचाव नहीं कर सकती। अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखो। मैं इसमें आपकी कोई मदद नहीं कर सकती। लोग कुछ भी कहते हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी फिल्मों के जरिए यह साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में फिल्मी दुनिया और अभिनय के लायक हूं।”

करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना रनौत के कहने के बाद ‘नेपोटिज्म’ यानी भाई-भतीजावाद शब्द काफी मशहूर हो गया था। आलिया भट्ट ने कहा कि हर प्रोफेशन में भाई-भतीजावाद होता है और इससे थोड़ी ही मदद मिल सकती है, जिसके बाद आपको अपनी काबिलियत साबित करनी होती है। आपको क्या लगता है आलिया भट्ट अपने अभिनय की वजह से मशहूर है या फिर स्टार किड्स है इस वजह से मशहूर है?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *