स्कूल ड्रेस में गोला के साथ मस्ती करती नजर आईं भारती सिंह, क्यूटनेस से भरा वीडियो वायरल…

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक हैं। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। भारती और हर्ष 3 अप्रैल को एक प्यारे बच्चे के माता-पिता बने। उन्होंने उसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया रखा और प्यार से उसे ‘गोला’ कहते है। भारती सिंह अपने काम और अपने बच्चे दोनों को बखूबी संभाल रही हैं। पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण भारती अपने बेटे के जन्म के कुछ दिनों के भीतर ही काम पर लौट आई।

bharti and gola cute photo

भारती अपने प्रिय बेटे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। सोमवार की शाम भारती को अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया और इस दौरान गोला भी नजर आया। लक्ष्य जब मॉम के सेट पर पहुंचे तो उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली। इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि भारती को स्कूल यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है और उन्होंने पीले रंग की चेकर्ड स्कर्ट को व्हाइट शर्ट के साथ मैच किया है। वह बालों में दो पोनीटेल भी बनाती नजर आ रही हैं।

bharti and gola cute photo

व्हाइट आउटफिट में गोलू मोलू लक्ष्य बहुत ही क्यूट लग रहे थे। कभी भारती उन्हें हवा में उछालती तो कभी लाड़-प्यार करती नजर आईं। एक तस्वीर में एक प्यारा सा बच्चा भी लक्ष्य के साथ खेलता नजर आ रहा है। भारती और गोला का जो वीडियो सामने आया है उसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

bharti and gola cute photo

भारती और हर्ष अक्सर कहते हैं कि गोला एक शांत बच्चा है और घर से बाहर होने पर हर पल का आनंद लेता है।इन तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि मां के साथ जब भी बाहर निकलता हैं तो गोला का चेहरा खुशी से खिल उठता है। वीडियो में भारती को वहां मौजूद पपराजी से कहते हुए सुना जा सकता है, ‘चलो, बच्चे की चाय का समय हो गया है। ठीक छह बजे बच्चा चाय पीता है। वह चार बजे उठते हैं और चाय पीते हैं।’

bharti and gola cute photo

भारती के फैन्स भी सेट के बाहर मौजूद थे. एक फैन उनके बच्चे को गोद में लेकर पहुंचा। उस बच्चे को देखकर भारती कहती हैं, ‘ओह आपका तो लेंस वाला बच्चा है।’ यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। भारती भी उपस्थित एक महिला को अपने बेटे गोला को अपनी बाहों में पकड़ने की अनुमति देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भारती का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘भारती बहुत विनम्र हैं।’ एक ने लिखा, ‘भारती इज द बेस्ट।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘भारती डाउन टू अर्थ है। नहीं तो कोई सेलेब्रिटी अपने बच्चे को पकड़कर एक फैन को दूर देखने भी नहीं देता।’ एक ने कहा, ‘भारती से बड़ी हस्ती अब गोला बन गया है।भारती सिंह आप रियल लाइफ क्वीन हैं’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम बहुत प्यारी हो’। भारती के इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स कॉमेडी क्वीन पर प्यार की बरसात कर रहे हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *