आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र रिलीज से पहले डबिंग स्टूडियो के बाहर ब्लैक आउटफिट में दिखी! दिखा बड़ा बेबीबंप…

माता-पिता बनने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस ब्रह्मास्त्र केवल 10 दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। उलटी गिनती को चिह्नित करने के लिए, फिल्म के निर्माता करण जौहर ने एक नया टीज़र साझा किया है जिसमें प्रमुख व्यक्ति रणबीर कपूर हैं। इन सभी घटनाक्रमों के बीच प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को ढीले-ढाले आरामदायक काले रंग की पोशाक पहने देखा गया।

आलिया सभी को अपने मैटरनिटी स्टाइल से पूरी तरह से प्रभावित रही हैं। आज आलिया एक काले रंग के टॉप में दिखीं जो काफी आरामदायक और ढीला था। ब्लैक ऑउटफिट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकउप किया और अपने बालो को खुला छोड़ दिया। आलिया बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही थी। आलिया के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो दिख रहा था।

alia bhatt black outfit

इससे पहले, आलिया को अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म डार्लिंग्स को ठाठ मैटरनिटी लुक्स की एक श्रृंखला में प्रचारित करते देखा गया था। हालाँकि, उसके नवीनतम पहनावे में एक विशेष तत्व था!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक शानदार ब्लैक एंड व्हाइट सीक्विन ड्रेस पहने, 29 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने पति रणबीर कपूर के बड़े ब्लेज़र के साथ लुक को पूरा करके अपने प्रशंसकों को विस्मय में छोड़ दिया। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जब पति दूर है- मैंने आज अपना लुक पूरा करने के लिए उनका ब्लेजर चुरा लिया।”

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। यह साल उनके लिए बहुत भाग्यशाली रहा है क्योंकि दोनों ने बहुत ही कम समय में अपने रिश्ते के दो नए चरणों में प्रवेश किया है। इन दोनों ने अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गए और कुछ महीनों के बाद आलिया ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की खबर भी दी। वे जल्द ही पितृत्व में कदम रखने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

खैर डियर जिंदगी की अभिनेत्री वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज हुई ओटीटी फिल्म डार्लिंग्स की सफलता के आधार पर काम कर रही है और इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में पति रणबीर के साथ नजर आएंगी। दोनों अपनी फिल्म का बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं जो 10 दिनों से भी कम समय में रिलीज होने के लिए तैयार है, यानी 9 सितंबर, 2022 को।

रणबीर कपूर को आखिरी बार यश राज फिल्म के ऐतिहासिक महाकाव्य, शमशेरा में देखा गया था, जिसमें संजय दत्त और वाणी कपूर सह-कलाकार थे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया था। इसके बाद वह धर्मा प्रोडक्शंस के पौराणिक फंतासी नाटक, ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और उनकी पत्नी आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की सह-अभिनीत है।

alia bhatt red dot look

इसके अलावा रणबीर अगले साल होली पर लव रंजन द्वारा निर्देशित श्रद्धा कपूर के साथ रोमांटिक ड्रामा में दिखाई देंगे, और फिर, वह अपने साल का अंत संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एनिमल के साथ करेंगे, जो अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी होंगे और यह स्वतंत्रता दिवस 2023 पर रिलीज़ होने वाली है।

आलिया भट्ट, जो ब्रह्मास्त्र के अलावा, डार्लिंग्स और गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता पर चल रही हैं, हॉलीवुड एक्शन फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन और करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *