विक्रम वेधा ट्रेलर रिलीज: सैफ और ऋतिक का धमाकेदार एक्शन, फैन्स बोले- अब आयी ब्लॉकबस्टर फिल्म

फिल्म लवर्स का क्रेज खत्म हो गया है। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीजर देखने के बाद अगर आप एक्साइटेड हैं तो फिल्म अभी बाकी है। विक्रम वेधा का ट्रेलर मनोरंजन का पूरा डोज देता है। बेहद मनोरंजक ट्रेलर देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस फिल्म की ये झलक बड़ी ट्रीट है।

तमिल फिल्म विक्रम वेधा सुपर डुपर हिट रही थी। अब जिस तरह इसके हिंदी वर्जन के ट्रेलर को लोगों का रिस्पॉन्स मिल रहा है। उन्होंने फिल्म की सफलता की ओर इशारा किया। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। इसमें टॉप लेवल एक्शन, शानदार डायलॉग्स, थ्रिल का पूरा डोज है। यह ट्रेलर आपके बालों को खड़ा कर देगा।

vikram vedha trailer

सैफ और ऋतिक का दमदार अभिनय इस फिल्म को बॉस को जरूर देखना चाहिए। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि दोनों का लुक भी कमाल का है। फैंस ऋतिक को ग्रे शेड के रोल में देखने के लिए बेताब हैं। यह पहले से ही गारंटी है कि थिएटर में कई दृश्यों की सराहना और सराहना की जाएगी।

विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जो एक तरह से टॉम एंड जेरी जैसा दिखता है।

यूजर्स विक्रम वेधा को 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। लोगों के लिए फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर सुनने का दिन बन गया है। ऋतिक के यूपी एक्सेंट, फाइट सीन, डायलॉगबाजी को लेकर फैंस मर चुके हैं। ऋतिक बिल्कुल लोगों से मदहोश हैं, वह सैफ के शारीरिक परिवर्तन और डैशिंग लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते। यूजर्स फायर इमोजी, उत्तम, गूजबंप्स जैसे कमेंट लिख रहे हैं। दोनों के संयोजन को हंगमो कहा जाता है। ऋतिक-सैफ के बीच के इंटेंस फाइट सीन देखने लायक हैं।

फिल्म का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट विक्रम वेधा में सैफ और ऋतिक को एक दूसरे के साथ देखना है। दोनों की अच्छाई और बुराई के बीच की जंग दिलचस्प लगती है। कच्चा और ऊबड़-खाबड़ लुक अद्भुत है। वहीं इंस्पेक्टर के रोल में सैफ का तड़का और स्वैग दमदार है। यह फिल्म ऋतिक और सैफ के फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा बन रही है। विक्रम वेधा के साथ ऋतिक 3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। विक्रम वेधा के मूल संस्करण के बाद, फिल्म का हिंदी संस्करण भी पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित है। मूल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें राधिका आप्टे, रोहित शारफ, शारिब हाशमी, योगिता बिहानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। निश्चित रूप से ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते। लेकिन तब तक ट्रेलर का लुत्फ उठाने के अलावा और कोई चारा नहीं है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *