शैलेश लोढ़ा ने नरेंद्र मोदी की आक्रामकता के बारे में कहा- अहिंसक है हम, नपुंसक नहीं है…

पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। कुछ समय पहले, हमने उनके TMKOC से बाहर निकलने के बारे में सुना। उसके बाद, कुछ रिपोर्टों में उनके और शो के निर्माता असित कुमार मोदी के बीच कथित मतभेदों के बारे में बताया गया। अब सचिन श्रॉफ ने उन्हें एक टाइटैनिक भूमिका में बदल दिया है, लेकिन प्रशंसक निर्माताओं से शैलेश को वापस लाने के लिए कह रहे हैं। इन सब के बीच, आज हम एक पुरानी घटना पर नज़र डालते हैं जहाँ शैलेश नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए थोड़ा आगे निकल गए।

आपको बता दे की शैलेश एक कवि और लेखक हैं। एक अभिनेता से ज्यादा, शैलेश एक भावुक कवि और लेखक हैं। TMKOC फेम अभिनेता राजनीतिक रूप से जागरूक हैं और कठोर व्यंग्य के माध्यम से अपने विचार शेयर करना पसंद करते हैं। 2019 में सांस्कृतिक महोत्सव में शैलेश को मेहमानों में से एक के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्होंने भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करने के लिए मंच का इस्तेमाल किया।

देश के शहीदों के बारे में बात करते हुए शैलेश लोढ़ा ने भारत के दुश्मनों से निपटने में नरेंद्र मोदी की आक्रामकता की तारीफ की। उन्होंने मोदी को कुछ पंक्तियाँ समर्पित कीं, लेकिन ‘नपुंसक’ जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हुए वह थोड़ा आगे निकल गए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता ने कहा था, “सच है, इरादे हमारे विधवांसक नहीं है और अकारन युद्ध के हम प्रशंशाक नहीं है … अहिंसक के पुजारी है हम लेकिन सुन ले दुनिया अहिंसक है हम, नपुंसक नहीं है।”

इसी बीच शैलेश लोढ़ा ने कुछ हफ्ते पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया। बाहर निकलने का कारण कहा जाता है कि शैलेश नए अवसरों का पता लगाना चाहते थे, जो उनके TMKOC अनुबंध के कारण नहीं हो रहा था। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया है कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के साथ उनके कुछ मतभेद थे।

आपको बता दे की पिछले कुछ साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए अच्छे नहीं रहे है। एक के बाद एक शो के मुख्य किरदार शो छोड़ कर जा रहे है। पिछले 4 सालो में नेहा मेहता, राज अनादकट, निधि भानुशाली, दिशा वाकाणी, गुरुचरण सिंह, मोनिका भदौरिया, शैलेश लोढ़ा, घनश्याम नायक जैसे बड़े बड़े सितारों ने ये शो छोड़ दिया। अब इनमे से सभी किरदार का रिप्लेसमेंट हो गया है। सिर्फ दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी का रिप्लेसमेंट अभी बाकि है ल

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *