करीना कपूर के 42वें बर्थडे पर नीतू आंटी और आलिया भाभी ने बरसाया प्यार, करिश्मा ने शेयर की बचपन की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज यानी 21 सितंबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना के बर्थडे पर उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स के अलावा परिवार के लोग, दोस्त और को-एक्टर्स बधाई दे रहे हैं। मौसी नीतू कपूर से लेकर भाभी आलिया भट्ट और बेस्ट फ्रेंड मलाइका और अमृता ने भी करीना को बर्थडे विश किया है। करीना की बड़ी बहन करिश्मा ने दोनों की बचपन की फोटो शेयर कर बेबो को विश किया है। करीना ने उनकी और करिश्मा की बचपन की फोटो देखकर उनकी तुलना तैमूर और जेह से कर दी।

करिश्मा कपूर ने अपनी और करीना की बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “सबसे अच्छी बहन और मेरी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा के लिए जुड़वा रही हैं।” करीना ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘टिम और जेह बाबा एक ही सैम❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️लव यू’ करीना ने इस फोटो की तुलना अपने बेटों तैमूर और जेह से की।

नीतू कपूर ने हाल ही में भांजी करीना के साथ शूट की एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, “आप अंदर और बाहर बहुत खूबसूरत हैं। जन्मदिन मुबारक हो सुंदर।” करीना ने ये किस्सा शेयर करते हुए कहा कि आई लव यू टू नीतू कपूर।

kareena kapoor bday

रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी नानंद करीना को बर्थडे विश किया। अपने मेहंदी समारोह से करीना की एक तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, “मेरे सर्वकालिक पसंदीदा सुपरस्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” करीना ने भी ‘वर्ल्ड्स फेवरेट गर्ल’ लिखकर आलिया पर प्यार बरसाया है।

kareena kapoor bday wish alia

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी करीना के साथ एक तस्वीर साझा की और उनके अच्छे होने की कामना की। रिद्धिमा ने लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे डार्लिंग बेबो।”

kareena kapoor bday

करीना कपूर के नंनद सोहा अली खान ने भी करीना के पिछले जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो साझा किया और उनके अच्छे होने की कामना की। करीना ने भी दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट कर उन पर प्यार बरसाया है। सोहा के पति कुणाल खेमू ने भी करीना के साथ तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया और लिखा, “सबसे कूल और मजेदार भाभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम आपको बेब से प्यार करते हैं।” करीना ने जीजाजी को धन्यवाद भी दिया है और उन्हें बेस्ट बताया है।

kareena kapoor bday

करीना की दूसरी नंनद सबा ने भी उनके साथ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया और लिखा, “आपको शुभकामनाएं। हमेशा चमकें। लव यू।” करीना ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट कर नंदन पर प्यार बरसाया है।

kareena kapoor bday

करीना की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा ने लिखा, “मेरी प्यारी बेबो को जन्मदिन की शुभकामनाएं। एक और मोमबत्ती और यादें जो जीवन भर रहेंगी।” मलाइका ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह करीना और अमृता के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

malaika arora wish kareena kapoor

अमृता अरोड़ा ने भी बेस्टी करीना के बर्थडे पर अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय पूटर. लव यू सो मच.’ इसके अलावा कैटरीना कैफ, अनन्या पांडे, विजय वर्मा, शिबानी दांडेकर, महीप कपूर, जयदीप अहलावत आदि सेलेब्स ने भी करीना को विश किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial)

बता दें कि करीना कपूर रणधीर कपूर और बबीता कपूर की छोटी बेटी हैं। उन्होंने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू किया था। करीना ने सैफ अली खान से शादी की है। उनके दो बेटे तैमूर और जेह हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अब सुजोश घोष की फिल्म से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा उनके पास हंसल मेहता की एक फिल्म भी है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *