अंजली भाभी के तारक मेहता का शो छोड़ने के पीछे की असली वजह आयी सामने…

भारतीय टेलीविजन पर कई दैनिक शो में हमें उनके महान हास्य के साथ हँसाते हैं। लेकिन एक ऐसा शो जो हमें जीवन के दौरान नई चीजें सिखाता है, वह है तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में एक कास्ट चेंज किया, जिसमें शो में अंजलि की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता सुनयना फोजदार ने नेहा मेहता की जगह कदम रखा।

neha mehta anjali bhabhi quite show

नेहा मेहता बहुत ही सुन्दर और हॉट कलाकार थी। यहाँ पर हमने उसकी कुछ फोटो शेयर की हे जिसकी वजह से वो इतनी फेमस थी। हर कोई नेहा मेहता और बबिताजी के दीवाना है।

लॉकडाउन के बाद, नेहा ने शूटिंग फिर से शुरू नहीं की। बाद में खबरों में आया कि उसने शो से बाहर जाने का विकल्प चुना। विविध प्रकाशनों के साथ साक्षात्कार में, नेहा ने स्पष्ट किया कि उनके पास निर्माण और कलाकारों के साथ काम करने का एक अच्छा समय है। हालांकि, उसे अलग-अलग नए रास्ते खोजने और आगे बढ़ने की जरूरत है।

neha mehta anjali bhabhi quite show 1

उसने कुछ ऑफर मिलने का जिक्र किया था, लेकिन उन्हें नहीं लिया क्योंकि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ना नहीं चाहती थी। साथ ही, नेहा ने एक हद तक अनुशासन और शालीनता के मामले में सेट की कमी के बारे में उल्लेख किया था।

नेहा मेहता एक बहुत ही अच्छी और खूबसूरत थी। नई अंजली भाभी कभीभी नेहा की जगह तो नहीं ले सकती। नई अंजली भाभी का किरदार सुनयना फोजदार (Sunayana Fozdar) निभाने वाली है। सुनयना भी एक खूबसूरत कलाकार है।

sunayana fozdar new anjali bhabhi

यहाँ पर हमने नई अंजली भाभी सुनयना की कुछ फोटो आपके साथ शेयर कर रहे है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *