अगले साल रिलीज होने वाली सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण की एंट्री, रोहित शेट्टी ने लगाई महोर…

फिल्म अभिनेता अजय देवगन एक बार फिर बाजीराव सिंघम का किरदार निभाते और गुंडों की धुनाई करते नजर आएंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं सिंघम 3 की, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह एक्शन फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. दूसरी ओर बड़ी खबर यह है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी सिंघम 3 में एंट्री हो गई है।

जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त 2024) को रिलीज होगी. रोहित की सुपर सक्सेस फ्रैंचाइजी सिंघम की यह तीसरी किस्त होगी। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त के महीने से शुरू होगी. हालांकि इस बार दर्शकों को सिंघम 3 देखने का अलग अनुभव होगा। क्योंकि, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। सर्कस मूवी के एक इवेंट में रोहित शेट्टी ने ऐलान किया था कि दीपिका लेडी सिंघम होंगी. वह पुलिस की वर्दी में पर्दे पर एक्शन करती नजर आएंगी।

हालांकि अजय देवगन की फिल्म भोला इस वक्त सिनेमाघरों में देखने को मिल रही है। वह अगली बार बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में दिखाई देंगे। यह फिल्म 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। साथ ही वह शाहरुख खान की फिल्म जवान में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका के पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ भी है।

खास बात यह है कि सिंघम 1, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी ने दर्शकों को खूब मस्ती दी। अब जब रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 का ऐलान कर दिया है तो दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं, इतना तय है कि दर्शकों को फिल्म में एक नया अनुभव भी मिलेगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *