बबीताजी जागने के बाद फिर से झपकी लेना चाहती हैं, राज अनादकट कहते हैं ‘कहानी घर घर की’

मुनमुन दत्ता एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बेहतरीन चीजें शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक विशाल प्रशंसक अर्जित करने में कामयाबी हासिल की है और सभी को उसकी आकर्षक और दिलचस्प पोस्ट और रील्स बहुत पसंद आती है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रफुल्लित करने योग्य संगरोध दिनचर्या वीडियो शेयर किया। बबीताजी का विडियो देख कर उनके फेन्स को तो मजा आया ही पर इनके साथ साथ उनके सह-अभिनेता राज अनादकट यानि टपू भी अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाये।

वीडियो में, हम देख सकते हैं कि मुनमुन दत्ता नींद में से जाग ने के बाद फिर से जपकी ले लेती है। अभिनेत्री ने लिखा, “WAKING UP LATE ONLY TO TAKE A NAP AGAINNNN!!! 💤  😴 Me in Quarantine😕☹️😏 How much are you sleeping 💤?? “.  जिसका मतलब होता है की “केवल एक झपकी लेने के लिए देर से उठना !!! और वो अपने फेन्स को भी पूछते है की आप कितना सोते हो ?

raj comment on munmun wake up

मुनमुन दत्ता के ऐ वीडियो पर राज यानि टपु कमेंट करते है की “Kahani Ghar Ghar Ki”। राज की ऐ कमेंट देख कर फेन्स उन दोनों के बारे में भी काफी कमेंट करते है। काफी फेन्स उनकी ऐ वीडियो पर प्यार बरसाते है वही काफी फेन्स जेठालाल को टैग करने का बोलते है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *