क्या आप जानते है? दिलीप जोशी ने इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने अभिनय की बदौलत दिलीप जोशी अब जेठालाल के रूप में एक घरेलू नाम हैं। यह शो उनके लिए गेम-चेंजर रहा है और इसे उनके प्रशंसक हमेशा याद रखेंगे। जब से शो ने शुरुआत की है, हमने अभिनेता को शायद ही किसी अन्य प्रोजेक्ट में देखा हो। रुको, यह गलत है! शो होने के बाद भी दिलीप ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 में शुरू हुआ था। हम यहां जिस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, वह 2009 में रिलीज हुई थी, लगभग एक साल बाद जेठालाल के उनके चरित्र ने लोकप्रियता हासिल की थी। कोई अनुमान, यह कौन सी फिल्म हो सकती है? आइए हम आपको संकेत देते हैं- इसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था।

dilip joshi with priyanka chopra

उन लोगों के लिए जिन्हें अभी भी अनुमान लगाना मुश्किल हो रहा है, यह ‘What’s Your Raashee’ थी? जी हां, फिल्म में हरमन बवेजा और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे। इसमें जीतू भाई की महत्वपूर्ण भूमिका में दिलीप जोशी भी थे। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई, लेकिन दिलीप को उनके मजाकिया प्रदर्शन के लिए बहुत तारीफ मिली थी।

इस बीच, इस तरह की फ्लॉप फिल्मों ने छोटे पर्दे पर दिलीप जोशी की लोकप्रियता को प्रभावित नहीं किया। वह अब एक ऐसी लोकप्रियता का आनंद ले रहे हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। लेकिन इतनी प्रसिद्धि के साथ, अभिनेता को सोशल मीडिया पर उनके बारे में कुछ नकली रिपोर्टों का सामना करना पड़ा। कुछ महीने पहले यह खबर वायरल हुई थी कि दिलीप के पास स्विमिंग पूल के साथ एक आलीशान घर है।

इस तरह की खबरों को संबोधित करते हुए दिलीप नेशन नेक्स्ट से बात करते हुये कहा था की, “मेरे जो निजी दोस्त है वो भी माने लगेंगे कि ये मेरा ऐसा कोई घर है और कहते है की भाई, हमको भी दिखाओ। मैंने बोला ‘मुझे भी देखना है’ अगर कहीं मिले तो” से बात करते हुए।

अधिक अपडेट और गपशप के लिए हमारे साथ बने रहे…

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *