सुनयना फोजदार ने किसी खास को अपना दिल देते हुए शेयर की रोमांटिक कहानी, पलक सिंधवानी बोलीं ‘Unbothered’

सुनयना फोजदार और पलक सिंधवानी हिंदी टीवी उद्योग की दो सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली दिवा हैं और कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने के बाद से एक सराहनीय काम कर रहे हैं।

जबकि सुनयना नेहा मेहता के प्रतिस्थापन के रूप में आईं, पलक ने निधि भानुशाली की जगह ली और तब से, दोनों को दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया गया है। दोनों दिवा अपनी एक्टिंग के जरिये दर्शको के दिलो में अपना अलग स्थान बनाने में कामयाब रही है।

सिर्फ टीवी वाले ही नहीं, दोनों ही असल जिंदगी में सोशल मीडिया की तितलियां हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है और हर दिन कुछ पोस्ट करती नजर आती है। हम उनके सोशल मीडिया पोस्ट की तारीफ करना बंद नहीं कर सकते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

इंस्टाग्राम की बात करें तो सुनयना अपने दिल से जुड़ी एक रोमांटिक कहानी शेयर करने में व्यस्त हैं। उन्होंने अपनी एक बहुत सुंदर फोटो इंस्टाग्राम पर उपलोड करी और साथ में फोटो को कैप्शन दिया की, “Her heart was all she had to give ❤️”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)


वही दूसरी और बात करे तो पलक ने एक दिलकश संदेश के साथ एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया की, “Unbothered”. साथ में उन्होंने अपने फैंस से ये भी पूछा की “इस वीकेंड का क्या प्लान है।” फैन्स ने इस फोटो पर बहुत सारा प्यार दिखाते हुए अपना वीकेंड प्लान भी बताया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *