पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार ने अपने हॉट स्वैग के साथ ओम्फ फैक्टर को बढ़ाया, देखें तस्वीरें

पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार सही मायने में हॉट डैम्स जला रही हैं। ये दोनों शुरुआत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक प्रतिस्थापन के रूप में आए थे। लेकिन सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि बहुत ही कम समय में, वे दर्शकों की भावनाओं के साथ सभी का दिल जीतने में सफल रहे हैं।

सिर्फ टीवी पर ही नहीं, उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति बिल्कुल विशाल है, यही वजह है कि जब भी हम उन्हें स्टाइलिश हॉट अवतार में देखते हैं, तो हम उनकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते। खैर, ठीक यही वाइब वे अपने नवीनतम सोशल मीडिया अवतारों के साथ बना रहे हैं और हम प्यार में हैं।

palak in red dress

पलक सिंधवानी जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है उसने लाल ड्रेस में नया फोटोशूट कराया। जिसमे वो काफी हॉट लग रही थी। उन्होंने अपने इस फोटोशूट की कुछ तशवीरे अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की और फेन्स ने उन्हें बहुत लाइक किया।

sunayna fozdar in black dress-min

वहीं दूसरी और नेहा मेहता की जगह पर अंजली का किरदार निभाने वाली सुनयना फ़ौज़दार भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। वो अक्शर अपने फोटोशूट कराती रहती है और उस फोटोशूट की कुछ फोटोज अपने फेन्स के साथ शेयर करती रहती है। इस बार ब्लैक कलर के ड्रेस में अपनी कुछ मनमोहक फोटो सभी के साथ शेयर की है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *