माधवी भाभी ने क्या दयाबेन को याद, बताया कि उनको बहुत मिस करती है!

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच न सिर्फ बेहद पॉपुलर है बल्कि किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी बना रहता है। ये शो एक पारिवारिक कॉमेडी शो है और पिछले 13 सालो से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। शो 2008 में शुरू हुआ था और पिछले कई सालो से ये TRP में टॉप पर बना हुआ है।

पिछले 13 सालो में शो के साथ साथ उनके सभी किरदार भी फेमस हो गए। एक रिपोर्ट के अनुशार जो कोई अभिनेता या अभिनेत्री इस शो में काम कर लेते है उनकी पूरी लाइफ बदल जाती है। आज हम बात कर रहे शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली दिशा वाकाणी की। दिशा वाकाणी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन गडा की भूमिका निभाई है।

dayaben and madhvi-min

इस शो में लंबे समय से ‘दया भाभी’ यानि कि दिशा वकानी गायब है। उनको जेठालाल से लेकर हर किरदार खास करके महिला मंडल याद करता है। फैंस भी दिशा वकानी के आने का इंतजार कर रहे हैं। फेन्स पिछले 4 सालो से उनकी वापसी की राह देख रहे है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की ‘माधवी भिड़े’ का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी के साथ उनका संबंध काफी अच्छा था। दोनों की ट्यूनिंग को दर्शक काफी पसंद भी करते थे। जब भिड़े और जेठालाल की नोकझोक होती है तब दयाबेन और माधवी दोनों को शांत करने की कोशिस करती दिखती है।

एक इंटरव्यू में सोनालिका जोशी ने खुलाशा किया था की वह शो में दया भाभी को कितना मिस करती हैं। उन्होंने आगे कहा की सभी लोग सभी लोग उनको काफी मिस करते है। सोनालिका जोशी ने बताया था कि ‘दया बेन’ सेट पर काफी मस्ती करती थी। हमलोग शॉट के बाद अक्सर कुछ न कुछ करते थे। दिशा कई सारे जोक भी सुनाती थी।

dayaben and jethalal-min (1)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 13 सालो में 3 हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस दौरान ‘जेठालाल’ से लेकर ‘बबीताजी’ तक ने ‘दया भाभी’ को काफी याद किया था। शो को आगे तक ले जाने में उनका बहुत योगदान रहा है। शो के अभिनेता के अलावा शो के प्रोडूसर अशित मोदी भी उनकी वापसी का इंतज़ार पिछले 4 सालो से कर रहे है।

कुछ भी कहो लेकिन दयाबेन का किरदार दिशा के अलावा कोई इतनी अच्छी तरह से नहीं निभा सकता। और इसी वजह से निर्माता को भी उनका कोई रिप्लेसमेंट नहीं दिख रहा है। सभी फेन्स के साथ साथ उनके सहकलाकार को भी दिशा वाकाणी की वापसी का इंतज़ार रहेगा।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *