नेहा मेहता उर्फ अंजलि ने घनश्याम नायक के लिए भावुक करने वाली पोस्ट शेयर की…

घनश्याम नायक उर्फ नटू काका ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपने काम से प्रसिद्धि अर्जित की। हालांकि, उनके निधन ने पूरे टीवी जगत और फेन्स को शोक में डाल दिया है, क्योंकि वे वास्तव में उन्हें शो में याद करेंगे। उनके बिना तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक कमी दिखेगी। शो में फेन्स नटुकाका को हमेशा मिस करेंगे।

नटुकाका के निधन तारक मेहता की टीम उनके अंतिम संस्कार पर गई थी और काफी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी थी। इसके साथ, नेहा मेहता, जो पहले शो में अंजलि की भूमिका निभाती थीं, ने दिवंगत अभिनेता के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा। सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर साझा की, जहां हम नटू काका, नेहा मेहता और दया बेन उर्फ दिशा को देख सकते हैं।

anjali and natukaka-min

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘घनश्याम काका मुझे हमारी भवई क्लासेज हमेशा याद रहेंगी। लम्बो डगलो, मुछ वाकड़ी, शायर पगड़ी रति। अलबेलो हू, रंगिलो हू, चेल चबिलो गुजराती। ता थाइया, थाइया थाइया थाई। भांगी नाखू, तोड़ी नाखू, भुक्को करि नाखू।”

neha mehta msg ghanshyam nayak-min

आपको बता दे की नेहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा थी। नेहा ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता की भूमिका निभाई थी। नेहा शो की शुरुआत से अंजली का किरदार निभा रही थी। 2019 में अपने कुछ निजी कारण की वजह से नेहा ने शो को अलविदा कह दिया। और उसकी जगह पर अंजली के किरदार के लिए सुनयना फ़ौज़दार को लिया गया।

घनश्याम नायक और नेहा मेहता ने करीबन 12 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में साथ में काम किया है। इससे पहले नेहा और घनश्याम दोनों गुजराती फिल्म में काम करते थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दोनों के जीवन को एक नया मोड़ दिया और दोनों को घर घर में मशहूर कर दिया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *