क्या दयाबेन और टप्पू में फिर कभी नजर नहीं आएंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में?

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हमेशा लोगों को खूब हंसाया है। इस शो के साथ ही शो के सितारे भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं। पिछले 13 सालों में इस शो की कास्ट ने लोगों के बीच अपने लिए एक खास जगह बनाई है। लेकिन पिछले कुछ दिनों में कुछ सितारे शो से दूर हो गए हैं। इतना ही नहीं इससे पहले भी कुछ सितारे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो’ छोड़ चुके हैं। हालांकि अब इन कलाकारों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है तो आइए जानें क्या है ये खबर।

दरअसल शो से बाहर हो चुके कुछ स्टार्स के बारे में खबरें आ रही हैं कि वो इस शो में फिर कभी नजर नहीं आएंगे। बता दें कि पिछले 13 सालों से कुछ कलाकार लगातार अपना शानदार किरदार निभा रहे हैं तो कुछ सितारे शो छोड़ चुके हैं। इसलिए उनकी जगह दूसरे कलाकारों ने ले ली है। आपको याद दिला दें कि हाल ही में इस शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता ने यह शो छोड़ दिया है। हालांकि उनकी जगह सुनयना फ़ौज़दार को तुरंत बदल दिया गया।

bhavya gandhi tappu

टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी भी शुरू से ही शो का हिस्सा थे। लोग लगातार आठ साल तक हंसते रहे और फिर अचानक उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने एक इंटरव्यू में शो छोड़ने की साफ वजह बताई। उन्होंने कहा कि एपिसोड की भूमिका बहुत छोटी है। फिल्मो में रूचि होने के कारण भव्य गाँधी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ा था। भव्य गांधी इस शो में जेठालाल और दयाबेन के बेटे टप्पू का रोल प्ले कर रही थीं।

disha vakani dayaben

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे अहम किरदार यानी दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने भी शो छोड़ दिया है। वह 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं और उसके बाद से शो में वापस नहीं आई हैं। जबकि इस शो के दर्शक चाहते हैं कि दिशा वकानी दयाबेन के रूप में वापसी करें। न केवल दर्शकों बल्कि इस शो के निर्माताओं ने भी दिशा वकानी को वापस लाने की कोशिश की है। लेकिन अब लगता है कि दिशा शो में वापसी के मूड में नहीं हैं।

nidhi bhanushali sonu

झील मेहता के शो छोड़ने के बाद निधि भानुशाली ने सोनू का किरदार निभाया और उन्होंने सोनू के किरदार को सही से निभाया और झील की कमी पूरी कर दी। निधि ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। हालांकि, निधि ने भी अपनी उच्च शिक्षा के लिए शो छोड़ दिया और अब सोनू का किरदार पलक सिधवानी निभा रही हैं। निधि ने करीबन 7 साल तक शो में सोनू का किरदार निभाया था।

gurucharan singh sodhi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी व्यक्तिगत कारणों से शो छोड़ दिया है। उन्होंने अभी कुछ दिन पहले खुलासा किया की उनके पिता की तबियत ख़राब होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ा था। हालांकि उनकी जगह बलविंदर सिंह को सौ मेकर्स ने रिप्लेस किया है। लेकिन दर्शक अभी भी पुराने सोढ़ी यानि गुरुचरण सिंह का इंतज़ार कर रहे है।

शो में बाघा की गर्लफ्रेंड बावरी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने अचानक शो छोड़ दिया है। उन्होंने लगातार 3 साल इस शो में काम किया। यही वजह है कि उनके फैंस मोनिका भदौरिया को आज भी बावरी के नाम से याद करते हैं। बावरी ने 3 सालो में सभी के दिलो में अपनी एक जगह बना ली थी। और उनकी गलती से मिस्टेक की वजह से दर्शक खूब मनोरंजन करते थे।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *