टप्पू सेना की गलती के बारे में पता चला सबको, अब सोसाइटी वाले उनको क्या सजा देंगे…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों गोकुलधाम सोसाटी में टप्पू सेना ने गड़बड़ कर दी है। जिस कारण आत्माराम भिड़े सहित बाकी लोग बेहद परेशान है। टप्पू सेना झूठ पर झूठ बोलकर कांड करती जा रही है। भिड़े का चेक टप्पू सेना ने गुम हो गया है। अब इस बात को छिपाकर उन्होंने बड़ी गलती की है। इससे आत्माराम बहुत गुस्से में है। उन्होंने जेठालाल, डॉक्टर हाथी, कोमल और सोढ़ी परिवार को अपने घर पर बुला लिया है।

टप्पू सेना के कांड से भिड़े और माधवी काफी परेशान है। वह देखना चाहते है कि बच्चे अपनी गलती छुपाने के लिए कब तक झूठ बोलते हैं। फिर भिड़े ने पूरा मामला सभी को बताने का फैसला लिया। वह टप्पू सेना के पैरेंट्स को घर पर बुलाकर सच्चाई बता देता है। बताया कि टप्पू सेना ने चेक गुमा दिया है। वह लगातार झूठ बोल रहे हैं।

bhide inform society member

टप्पू सेना ने आत्माराम भिड़े का 35 हजार रुपए का चेक गुमा दिया है। जिसे भिड़े ने बैंक में जमा कर पैसे निकालने के लिए बच्चों को दिया था। चेक खो जाने के बाद उन्होंने नहीं बताई। टप्पू सेना अपनी तरफ से पैसो का जुगाड़ करने में लगी हुए है। अब 35 हजार रुपए लौटाने के लिए टप्पू सेना बड़ी गलती कर देती है। टप्पू सेना गोली का लैपटॉप गिरवी रख कर ब्याज पर पैसे लेती है।

टप्पू सेना नहीं जानती कि सोसाइटी की वालो को सब सच्च पता चल गया है। वो ब्याज पर पैसे उठा कर भिड़े को देती है और तभी भिड़े उन्हें भिड़े टप्पू सेना की जगह पर झूठी सेना कह कर बुलाता है और सभी सोसाइटी वालो को भी बुलाता है। टप्पू सेना सभी को देख कर दंग रह जाती है। सभी माता पिता अपने बच्चो पर गुस्सा करते है और कहते है की उनसे ये उम्मीद नहीं थी।

अब आगे आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की टप्पू सेना कैसे सभी को सच्च बताती है। फिर उनके सोसाइटी वाले उन्हें क्या सजा देते है। गोली का लैपटॉप कौन छुड़ा कर देगा। जब टप्पू सेना के इस कांड के बारे में बापूजी को पता चलेगा तब बापूजी उनको क्या कहेगे। आने वाले एपिसोड बहुत सारे हंगामे से भरा हुआ है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *