जानिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर और रीटा रिपोर्टर की लव स्टोरी…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय सिटकॉम में से एक है। यह शो बहुतों को पसंद आया और इसने हमें प्रिया आहूजा और मालव राजदा भी दिया। जहां प्रिया रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं, वहीं मालव हिट सिटकॉम के निर्देशक हैं।

मालव और प्रिया की मुलाकात सिटकॉम के सेट पर हुई थी और अब उनकी शादी को लगभग दस साल हो चुके हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक दशक से अधिक समय तक, दोनों ने अपनी प्रेम कहानी और अपने विवाहित जीवन का खुलासा किया।

priya ahuja and malav rajda

ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान, मालव राजदा ने खुलासा किया कि उन्होंने दोस्त बनने से पहले लगभग छह महीने तक एक पेशेवर संबंध बनाए रखा और आखिरकार नवंबर 2011 में शादी कर ली। उन्होंने कहा, “जब मैं पहली बार सेट पर आया था, तो कोई और अभिनेत्री थी, जो रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभा रही थीं। कुछ दिनों के बाद, प्रिया आहूजा शामिल हुईं और मुझे पता चला कि वह मूल रूप से भूमिका निभाती थीं। हमें निर्देशक-अभिनेता के समीकरण को तोड़ने और दोस्त बनने में काफी समय लगा।

शुरू में हम काम के बारे में बात करते थे, लेकिन वह जानती थी कि मैं उसे पहले दिन से पसंद करता हूं। फिर, एक दिन, उसने गले लगाया और मुझे दिवाली की शुभकामनाएं दीं और तभी मुझे उससे बात करने और उसे बेहतर तरीके से जानने का साहस मिला। आखिरकार करीब दो साल तक एक-दूसरे को जानने के बाद मैंने प्रिया की मां से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं। अब, काम करने और साथ रहने का एक दशक हो गया है और हमारा एक बेटा भी है।”

फिल्म निर्माता ने यह भी खुलासा किया कि वे अपने पेशेवर और निजी जीवन को अलग रखते हैं। उन्होंने कहा, “जब मैं घर लौटता हूं, तो मैं कोशिश करता हूं और काम से हट जाता हूं और कभी भी प्रिया के साथ दृश्यों पर चर्चा नहीं करता। मैंने कभी भी निर्माता असित मोदी को प्रिया को किसी विशेष एपिसोड में लेने के लिए नहीं कहा या किसी शो के लिए किसी अन्य निर्माता को उसकी सिफारिश नहीं की। प्रिया भी कभी इसके लिए नहीं पूछती। इस तरह हम एक-दूसरे के पेशेवर जीवन में आने से बचते हैं।”

malav rajda and priya ahuja

प्रिया आहूजा ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की। वह दावा करती है कि वह पेशेवर सीमाओं का भी सम्मान करती है और उसे अपने पति के रूप में पाकर धन्य महसूस करती है। उन्होंने कहा, “मालव बहुत ही सिंपल इंसान हैं। वह कोई है जो पार्टियों या नेटवर्क पर नहीं जाता है। साथ ही, मैं चाहूंगा कि वह मेरे करियर के लिए एक शब्द भी न कहें। मैं योग्यता के आधार पर एक प्रोजेक्ट हासिल करना चाहता हूं। इतने सालों के बाद मैं खुद को धन्य महसूस कर रही हूं कि मुझे उनके जैसा पति मिला।”

प्रिया उर्फ रीटा रिपोर्टर ने भी अपने सहयोगियों के साथ अपने संबंधों पर कुछ प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, “हम दोनों को सेट पर पूरी टीम के साथ लंच करने में मजा आता है। कई बार मैं पास्ता या स्पेशल डिश बनाती हूं और पूरी टीम के लिए मालव के टिफिन में भेजती हूं। कुछ साल पहले, मेरा बेटा हुआ और फिर लोकडाउन आ गया, इसलिए मेरा ट्रैक पहले की तुलना में थोड़ा कम हो गया है, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *