मुनमुन दत्ता और सुनयना फोजदार अपने स्वैग से सभी के दिलो में हलचल मचाई! प्रशंसकों को यह पसंद है

मुनमुन दत्ता और सुनयना फोजदार हिंदी टीवी उद्योग में दो सबसे पसंदीदा और प्रशंसित दिवा हैं। वे दोनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। हर बार जब मुनमुन और सुनयना सोशल मीडिया पर कोई हॉट फोटो या वीडियो डालती हैं, तो प्रशंसकों को गर्मी का अहसास होता है और उन्हें काफी पसंद करते है।

मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है। मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीताजी का किरदार निभाती है। उन्होंने अपने जबदस्त अभिनय और खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। मुनमुन दत्ता के लाखो फेन्स उनकी एक जलक देखने के लिए तैयार रहते है।

इस बार मुनमुन दत्ता ने अपनी एक पुरानी फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन दिया की “THROWBACK ….because too bored and lazy 😴 to click new pictures .. 😑”

munmun dutta new photo

मुनमुन की ये फोटो फेन्स ने काफी पसंद की। वही दूसरी और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली मेहता की भूमिका निभा रही सुनयना फ़ौज़दार ने अपनी फोटो शेयर की। सुनयना पिले कलर की साड़ी में अपनी फोटो शेयर की और फेन्स को अपना दीवाना बना दिया। सुनयना इस साड़ी में काफी सुंदर लग रही थी।

sunayna fozdar yellow

आपको बता दे की मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ 2008 से जुडी हुई है वही दूसरी और सुनयना फ़ौज़दार ने 2020 में शो में एंट्री ले और कुछ ही समय में उन्होंने सभी का दिल जित लिया। सुनयना ने अपने अभिनय से सभी को अपना दीवना बना लिया है।

आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की कोनसी अभिनेत्री सबसे ज्यादा पसंद है। कमेंट में अपना विचार शेयर करे।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *