‘तारक मेहता’ की रीटा रिपोर्टर ने पति और करीबी दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन, देखें कौन है मौजूद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ”शो टीवी पर एक लोकप्रिय और कॉमेडी शो है। यह शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो जितना लोकप्रिय है, इसके किरदार भी उतने ही लोकप्रिय हैं। इस शो के सभी कलाकार लोकप्रिय हैं और उन्हें दर्शकों द्वारा पसंद भी किया जाता है। प्रिया आहूजा रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं। प्रिया आहूजा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और कूल हैं।

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। प्रिया आहूजा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। प्रिया आहूजा ने अपना जन्मदिन मनाया और तारक मेहता में सोनू और अंजलि की भूमिका निभाने वाली पलक और सुनयना भी मौजूद थीं। शो में भैलू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता भी मौजूद थे। प्रिया ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

priya ahuja bday-min

प्रिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे टू मी। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक एंड गोल्डन शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और दीवार पर सिल्वर अल्फाबेटिकल गुब्बारों से हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ है. इसके अलावा सजावट में काले, चांदी और नारंगी रंग के गुब्बारे भी नजर आ रहे हैं।

प्रिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपना बर्थडे निजी दोस्तों और पति के साथ मनाया। प्रिया के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। शो में सोनू का रोल प्ले कर रहीं पलक सिधवानी ने बीती रात बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पलक ने सुनयना और प्रिया के साथ फोटो शेयर कर प्रिया को बर्थडे के बारे में बताया।

प्रिया अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। मालव राजदा और प्रिया आहूजा भी एक बच्चे के माता-पिता हैं। वे दोनों फैमिली टाइम भी एन्जॉय करते हैं। प्रिया और मालव की स्टार मेहता की भी स्टार कास्ट के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

बता दें कि मालव राजदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चीफ डायरेक्टर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया आहूजा और मालव एक दूसरे से शो के सेट पर मिले थे और यहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इस जोड़े ने 2011 में शादी की थी। इस साल जन्माष्टमी पर प्रिया आहूजा ने प्रेग्नेंट होने की सबसे बड़ी खुशी जाहिर की थी। शादी के आठ साल बाद प्रिया और मालव माता-पिता बने।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *