तारक मेहता के टप्पू अपने डिजाइनर पोशाक में स्टाइलिश दिखते हैं, सोनू कहती हैं, “मैं इस दृश्य से कभी नहीं थकती।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत का सबसे लंबा चलने वाला शो है। इस शो ने 13 साल के सफर में 3200 से ज्यादा एपिसोड पुरे किये है। शो के साथ सभी अभिनेता भी काफी फेमस और मशहूर है। पिछले थोड़े सालो में कई बदलाव हुए पर फिर भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सफलता पूर्वक चल रहा है। शो के मुख्य अभिनेता दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, राज अनादकट, पलक सिंधवानी, और शैलेश लोढ़ा है।

आज हम बात करने वाले है तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू गडा का किरदार निभाने वाले राज अनादकट की और सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी के बारे में। दोनों ने अपने अभिनय से सभी का दिल जित लिया है। अभिनय के अलावा दोनों इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करते है जो फेन्स को काफी पसंद आ रहे है।

राज अनादकट ने YouTube पर अपने नवीनतम वीडियो की घोषणा करते हुए रील को साझा करने के लिए इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। इतना ही नहीं, स्टनर ने अपने एथनिक लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, क्योंकि उन्होंने अपने साधारण सफेद कुर्ते को एक स्टाइलिश एथनिक वेस्ट कोट के साथ पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

इस वीडियो में राज काफी हैंडसम दिख रहे है। वीडियो को देख कर काफी सारे फेन्स ने उनके इस लुक की तारीफ की और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार जताया। इस वीडियो को शेयर करते हुए राज ने कैप्शन दिया की, “New video is out on my YouTube channel ❤️✨ Go and check it out 🔥”

दूसरी ओर, पलक सिंधवानी अपनी हालिया समुद्र तट यात्रा से एक वीडियो साझा करने के लिए इसे अपने आईजी हैंडल पर ले गईं, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, “मैं इस दृश्य से कभी नहीं थकती।” वीडियो में पलक समुद्री तट पर घूमती नजर आ रही है। समुद्री तट का दृश्य काफी सुंदर और देखने लाइक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

जैसे ही पलक ने ये वीडियो शेयर किया फेन्स को वीडियो काफी पसंद आया। फेन्स ने वीडियो के कमेंट में अपना प्यार जताया। फेन्स के साथ साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा ने भी कमेंट में पलक के वीडियो की तारीफ करते हुए कहा की, “Beautiful ❤️”

आपको बता दे की राज अनादकट और पलक सिंधवानी भारत के सबसे सफल टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता है। राज अनादकट ने 2016 में भव्य गांधी की जगह पर टप्पू गड़ा का किरदार निभा रहे है। वही दूसरी और पलक सिंधवानी ने शो में निधि भानुशाली की जगह पर सोनू भिड़े का किरदार निभाया है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *