तारक मेहता के स्टारकास्ट की बचपन की इन तस्वीरों को देखकर शायद उनको पहचान नहीं पाएंगे…

पिछले 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा शो स्टार मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर की पहली पसंद है। इस शो के किरदारों को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हर किरदार की एक अलग विशेषता होती है और यही वजह है कि 3200 एपिसोड और 13 साल पूरे करने के बाद भी यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। आज हम आपके लिए शो की स्टारकास्ट से कुछ खास तस्वीरें लेकर आए हैं, जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी।

shailesh lodha childhood-min

शैलेश लोढ़ा – सीरियल तारक मेहता में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा असल जिंदगी में कवि और लेखक हैं। अपनी पुरानी तस्वीर के अंदर वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे है। ये उनके कॉलेज की तस्वीर लगती है। वो शो में हमेशा जेठालाल पर आयी मुसीबत का समाधान देते हुए नजर आते है। शैलेश पिछले 13 सालो से तारक मेहता का किरदार निभा रहे है।

jethalal childhood look-min

दिलीप जोशी – तारक मेहता में जेठालाल का पसंदीदा किरदार निभा रहे दिलीप जोशी काफी सीनियर एक्टर हैं। जेठालाल के जवानी के दिनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जिसमें वह एक काउबॉय की तरह दिख रहे हैं। घनश्याम नायक के निधन के बाद दिलीप जोशी इस टीम के सबसे सीनियर एक्टर है।

popatlal childhood-min

श्याम पाठक – दर्शकों का मनोरंजन कर रहे पोपटलाल यानी श्याम पाठक अपने जवानी के दिनों में भी अप-टू-डेट रहते हैं। यह पहले से ही बहुत फैशनेबल है जो केवल उनकी पुरानी तस्वीर में देखा जा सकता है। आपको बता दे की रियल लाइफ में पोपटलाल की शादी हो गई है और उनके तीन बच्चे भी है।

bhide chilhood look-min

मंदार चंदवाडकर – गोकुलधाम सोसाइटी के एकमात्र सेक्रेटरी और शिक्षक मंदार चंदवाडकर ने आत्माराम भिड़े की भूमिका निभाई। वो अपनी जवानी में किसी फिल्मस्टार से कम नहीं थे। उनकी पुरानी तस्वीर को देखकर साफ होगा कि उनके सिर पर काफी बाल थे। आपको बता दे की मंदार चंदवाडकर ने शो की शरुआत से शो में भिड़े का किरदार निभाया है।

hathi bhai childhood look-min

निर्मल सोनी – शो के अंदर डॉक्टर हाथी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता निर्मल सोनी बचपन में बेहद प्यारे लगते थे। बचपन में भी उनका वजन बहुत ज्यादा था। कवी कुमार आज़ाद के निधन के बाद निर्मल सोनी डॉक्टर हाथी की भूमिका निभा रहे है। वो कवी कुमार आज़ाद की कमी तो पूरी नहीं कर सकते पर अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है।

dayaben childhood look-min

दिशा वाकाणी – शो में दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वाकाणी आज भले ही शो में नजर न आएं लेकिन दर्शक आज भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। दिशा की बचपन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर मिली है जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं। इस फोटो को देखकर आप उनको कभी नहीं पहचान पाएंगे।

madhvi childhood-

सोनालिका जोशी – माधवी भिड़े का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सोनालिका जोशी की भी बचपन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं और उनकी मुस्कान भी बेहद खूबसूरत है। सोनालिका जोशी शो की शुरुआत से माधवी भिड़े का किरदार निभा रही है। उन्होंने अपने अभिनय से 13 सालो में सभी के दिलो अपनी एक अलग जगह बना ली है।

roshan childhood look-min

जेनिफर मिस्त्री – तारक मेहता की मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री भी अपनी पुरानी तस्वीर में उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी आज दिखती हैं। उनके रंग में ज्यादा अंतर नहीं था। जेनिफर ने बिच में कुछ साल के लिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था और उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री ने ले ली थी। पर अब वो शो में वापिस आ गई है।

komal childhood-min

अंबिका रंजनकर – कोमल का किरदार निभा रही अंबिका राजंकर की तस्वीर काफी पुरानी है। जिसमें वह सफेद रंग का सूट पहने नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे में ज्यादा बदलाव नहीं आया है लेकिन उनका वजन काफी बढ़ गया है। अंबिका भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ शुरुआत से जुडी हुई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ये अभिनेता हमारे मनोरंजन के लिए पिछले 13 सालो से शो को चला रहे है और उनका अभिनय सभी को काफी पसंद आ रहा है। आप हमें कमेंट करके बताये की क्या आपने तारक मेहता शो के इन अभिनेता को बचपन के लुक में पहचना या नहीं?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *