बबीताजी बहुत मशहूर हैं, लेकिन उनकी इस जिंदगी के बारे में काफी कम लोग जानते है…

मूनमून दत्ता एक बहुत प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह बहुत लोकप्रिय हिंदी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर की भूमिका के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। मुनमुन दत्ता पिछले 13 सालो से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में बबीताजी का किरदार निभा रही है। और अपने अभिनय के दम पर लाखो लोगो के दिलो में राज करती है।

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। उन्होंने अंग्रेजी में मास्टर डिग्री के लिए अध्ययन किया है। दरअसल, शुरुआत में कोलकाता में उन्होंने ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के लिए चाइल्ड सिंगर के तौर पर काम किया। हालांकि, पुणे में रहकर मुनमुन दत्ता ने फैशन शो में भाग लेना शुरू कर दिया।

munmun dutta hd-min

वहां वे मुंबई आए और ज़ी टीवी के 2004 के शो ‘हम सब बाराती’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। बता दें कि कमल हासन का रोल उनकी पहली फिल्म में मुंबई एक्सप्रेस में आया था। 2006 में, इसे फिल्म हॉलिडे में भी देखा गया था। उन्होंने कई फिल्मो में छोटे छोटे किरदार किये पर मुनमुन को कुछ खास सफलता नहीं मिली।

वहीं मीडिया के मुताबिक मूनमून दत्ता की कुल संपत्ति करीब 30 करोड़ की है। वर्तमान में, अभिनेत्री के लिए इनकम का मुख्य स्रोत टीवी शो हैं। इसके अलावा, वह फिल्मों में छोटी भूमिकाओं के साथ-साथ कई बड़े ब्रांडों के लिए विज्ञापन करके मोटी कमाई करता है। उनके द्वारा किया जाने वाला विज्ञापन भी हर साल कंपनियों को भारी मुनाफा करके देता है।

munmun dutta white tshirt-min

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बबीता जी हर महीने करीब 15-20 लाख रुपये कमाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कुछ महंगी कारों का भी कलेक्शन है। वहीं मूनमून के पास बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी महंगी और लग्जरी गाड़ियां भी हैं।

जानकारी के लिए बता दें की मूनमून दत्ता अब तक एक्टिंग और मॉडलिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। एक्ट्रेस असल जिंदगी में शो में जितनी दिखती हैं, उससे कहीं ज्यादा फैशनेबल और खूबसूरत हैं। दरअसल, 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल ऑफर हुआ था। एक्ट्रेस शुरू से ही शो का हिस्सा रही हैं। इस शो ने उन्हें टेलीविजन की दुनिया में लोकप्रियता दिलाई।

munmun dutta in white-min

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। एक एपिसोड के लिए करीब 30 से 50 हजार की फेस वो लेती है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है, ये शो में जान डालती है। बबीताजी और जेठालाल की एक्टिंग को लोग खूब पसंद भी करते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *