मिलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता के असली परिवार से…देखिए कैसे दिखते परिवार के सदस्य

तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज पूरे भारत के लिए एक घरेलु शो बन चूका है। लोग इस पारिवारिक कॉमेडी शो को बहुत पसंद करते है और इसी वजह से यह शो पिछले 13 सालो से सफलता पूर्वक चल रहा है। शो के साथ शो में काम कर रहे सभी अभिनेता भी फेन्स के बिच काफी पॉपुलर है। आज सभी लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता के बारे में जानना चाहते है। चलिए आज हम आपको उनके असली परिवार के बारे में बताते है।

shailesh lodha family

दरअसल, शो ‘तारक मेहता’ में काम करने से पहले शैलेश लोढ़ा ‘वाह वाह क्या बात है’ नाम के टीवी प्रोग्राम को होस्ट कर रहे थे। यह एक कवि सम्मेलन की तरह एक शो था। एक बार सेंट एंड्रयूज कॉलेज में लाइव परफॉर्मेंस हुई और फिर शैलेश की मुलाकात असित कुमार मोदी से हुई। फिर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा को “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो का ऑफर दिया। बता दें कि शैलेश लोढ़ा के परिवार में तमाम राइटर्स भी हैं। उनकी पत्नी डॉ. स्वाति लोढ़ा मैनेजमेंट राइटर हैं, वहीं उनकी बेटी भी राइटर हैं।

dilip joshi family

शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला है और उनकी शादी को 20 साल हो चुके हैं। हालांकि इतने लंबे समय के बाद भी जयमाला लाइमलाइट से दूर रहती हैं। असल जिंदगी में जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम नियति जोशी है जबकि उनके बेटे का नाम ऋतिक जोशी है। दिलीप जोशी जब भी शूटिंग से फ्री होते हैं तो अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

sonalika joshi family

शो में माधवी भिड़े का किरदार निभाने वाली 44 साल की सोनालिका जोशी असल जिंदगी में भी बिजनेस वुमन हैं। वैसे तो माधवी भाभी सीरियल्स में अचार और पापड़ बनाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बिजनेस और फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हैं और इससे करोड़ों रुपये कमाती हैं। सोनालिका जोशी की शादी 5 अप्रैल 2004 को समीर जोशी से हुई थी। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आर्य जोशी है।

shyam pathak family

शो में पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का असली नाम श्याम पाठक है और वह शादीशुदा है। श्याम पाठक के तीन बच्चे हैं। श्याम पाठक राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के छात्र रह चुके हैं। वही पर उन्हें रेशमी से प्यार हो गया और बाद में उन्होंने शादी कर ली। श्याम पाठक की बेटी का नाम नियति और बड़े बेटे का नाम पार्थ है। जबकि उनके सबसे छोटे बेटे का नाम शिवम है।

amit bhatt family

जाने-माने अभिनेता अमित भट्ट जेठालाल की बापूजी यानी चंपकलाल गड़ा की भूमिका निभा रहे हैं। सीरियल में भले ही अमित भट्ट जेठालाल के बापूजी बन गए हों, लेकिन असल जिंदगी में जेठालाल से 3 साल छोटे है। असल जिंदगी में अमित भट्ट एक रोमांटिक पति हैं। अमित भट्ट ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह पत्नी कृति के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। अमित भट्ट के दो बेटे जुड़वां हैं।

mandar chandwadkar family

मंदार चंदावरकर उस अभिनेता का नाम है जो शो में आत्माराम की भूमिका निभा रहा है। मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल है और वह इंदौर की रहने वाली है। स्नेहल लंबे समय से एक्टिंग से भी जुड़ी हैं। सोशल मीडिया पर स्नेहल की एक्टिंग के कई वीडियो भी मौजूद हैं। दोनों का एक बेटा पार्थ है। मंदार उनके परिवार के साथ अक्सर उज्जैन के पास महाकाल के दर्शन करने इंदौर आते हैं।

disha vakani family

शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम दिशा वाकाणी है। ​​दिशा वकानी के पति का नाम मयूर पाडिया है। मयूर और दिशा ने 24 नवंबर 2015 को शादी की थी। उसके बाद दिशा और मयूर 2017 में एक बेटी के माता-पिता बन गए। तब से दिशा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ब्रेक ले लिया है और अब वो कब वापसी करेगी ये किसी को नहीं पता। आपको बता दे की दिशा के पति मयूर एक चार्टेड अकाउंटेंट है।

neha mehta family

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने अभी शादी नहीं की है। हालांकि नेहा ने अब सीरियल छोड़ दिया है। उनकी जगह सुनयना फ़ौज़दार अंजलि भाभी रोल में नजर आ रही हैं। नेहा मेहता अभी भी सिंगल हैं। इस बारे में नेहा का कहना है कि उन्हें फिलहाल शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति के बारे में कहा कि जरूरत इस बात की है कि उनका पति कोई ऐसा हो जो रिश्ते को गंभीरता से ले।

tanmay vekariya family

शो में बाघा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का नाम तन्मय वेकारिया है। वैसे तन्मय वेकारिया गुजरात के रहने वाले है लेकिन अभी वो मुंबई में रहते है। ​​तन्मय वेकारिया पत्नी का नाम मित्सु और बेटी का नाम वृष्टि है। तन्मय अपने भाई,भाभी और पत्नी के साथ मुंबई में रहते है। तन्मय और घनश्याम नायक के बिच अच्छे पारिवारिक संबध भी है।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *