ट्रेडिशनल लुक में नजर आई निधि भानुशाली, बालों में गजरा लगा कर फैन्स को दिवाना बनाया…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों का फेवरेट शो बना हुआ है। शो को हर उम्र के लोग देखते है। शो के साथ सभी अभिनेता भी काफी पॉपुलर है। निधि भानुशाली शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती थी। हालांकि अब सोनू शो छोड़ चुकी है, लेकिन अपने इंस्टाग्राम पर वो फैंस के साथ जुड़ी रहती है। एक्ट्रेस हमेशा कुछ फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रहती है।

निधि भानुशाली की कुछ तसवीरे अभी वायरल हो रही है जिस पर फैंस का दिल आ गया है। निधि इन फोटो में ट्रेडिशनल लुक में दिख रही है। भरतनाट्यम डांस का पोज देते हुए एक्ट्रेस अपनी दोस्तों के साथ दिख रही है। येलो बॉर्डर वाली साड़ी में निधि बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। बालों में उन्होंने गजरा लगाया हुआ है और उनका मेकअप भी काफी जच रहा है।

nidhi bhanushali tradditional look-min

निधि यानी सोनू ने तसवीरें खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके कैप्शन में लिखा था, ‘विशारध।’ हालांकि ये तसवीरें लेटेस्ट नहीं है, लेकिन इस बात से उनके चाहने वालों को कई फर्क नहीं पड़ता। निधि की तसवीरों पर कई सारे कमेंट्स भी है। एक यूजर ने लिखा, सोनू आप तो ऑल राउंडर है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अप्सरा। वही एक फेन ने लिखा, ‘Beauty In Traditional Dress’

nidhi bhanushali dance-min

आपको बता दे कि निधि भानुशाली अक्सर बिकिनी में फोटोज शेयर करती हैं। एक्ट्रेस की तसवीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। निधि के इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस तसवीरें मौजूद है। वो शो छोड़ चुकी है लेकिन फिर भी उन्हें फैंस याद रखे हुए है। एक्ट्रेस भी अपने पोस्ट से फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स देती रहती है।

अभी कुछ दिनों से निधि अपने इंस्टाग्राम पर पहाड़ो और नदियों की फोटो शेयर करती नजर आती है। आपको बता दे की निधि भानुशाली को अलग अलग जगह पर घूमना फिरना बहुत पसंद है। वो अभी कुछ दिनों पहले मुंबई से लेकर लदाख तक की रोड ट्रिप पर गई थी। इसके अलावा वो गोवा से भी अपने फेन्स के लिए मजेदार फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *