तारक मेहता के अभिनेता की इस पुरानी फोटो में से अपने फेवरेट को पहचान कर बताइए…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारतीय टेलीविजन में बीते 13 साल सबका पसंदीदा पारिवारिक कॉमेडी शो है। शो के साथ सभी अभिनेता भी सभी के पसंदीदा अभिनेता है। शो में बाघा का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वेकारिया ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम की एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की है। अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सच्चे फेन्स है तो इस फोटो में देखकर इन अभिनेता को पहचानो…

इस फोटो की बात करें तो यहां पर सभी अभिनेता खूबसूरत बीच पर खड़े नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप पहचान पाए कि इस तस्वीर में बाघा, जेठालाल, बाबूजी और कई ऐसे लोग हैं जो आज आपके फेवरेट कलाकार हैं। ये तस्वीर यह भी बता रही है कि इस शो की टीम एक परिवार की तरह है जो आज सालों बाद भी एक साथ काम कर रही है। ये सभी एक दूसरे की पुरानी यादें किसी फैमिली के सदस्य की तरह संभाल कर रखते है।

इसमें जेठालाल रेड कलर की टीशर्ट के साथ व्हाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं बाबूजी यानी अमित भट्ट उनके पीछे खड़े ​हैं। तो बाघा यानी तन्मय सबसे कोने में कैप लगाए दिख रहे हैं। इस फोटो में तन्मय इतने अलग लग रहे है की उनको अपने फेन्स को खुद बताना पद रहा की वो कहा पर है। फोटो को शेयर करते हुए तन्मय वेकारिया ने कैप्शन में लिखा, “ऑस्ट्रेलिया दौरे की एक और तस्वीर …… में भी पीछे हूं।”

tanmay vekariya share old photo

आपको बता दें कि तन्मय ने पहली बार अपनी यादों का पिटारा नहीं खोला है, हाल ही में उन्होंने एक और थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी। उस फोटो में तन्मय वेकारिया के साथ दयाबेन और कोमल हाथी नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही तन्मय ने कैप्शन में लिखा, “एक और यादगार ट्रिप एक सुपरहिट गुजराती नाटक कमाल पटेल वी/एस धमाल पटेल के सा​थ वर्ष 2008 में संयुक्त राज्य अमेरिका की।”

bagha share old photo

आप सब लोग जानते होंगे की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो 13 साल से प्रसारित हो रहा है। शो के सभी किरदार फेन्स के बिच काफी पॉपुलर है फेन्स से ढेर सारा प्यार मिलता है। यह शो आए दिन समाज में जागरुकता वाले एपिसोड भी बनाता है और देश के अलग-अलग हिस्सों की संस्कृति को एक ही सोसाइटी में संजोकर पेश करता है। और इसी वजह से यह शो इतने लम्बे समय से चल रहा है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *