जब श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल को कथित तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने को कहा गया

श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं। वह शो का एक अविभाज्य हिस्सा है। हालाँकि, एक कथित घटना है जिसके कारण TMKOC से उनका निष्कासन हो सकता है। इस घटना के बारे में काफी कम लोगों को मालूम होगा की पोपटलाल को शो में से निकलने तक की नौबत आ गई थी। लेकिन बाद में निर्माता और पोपटलाल के बिच सब कुछ ठीक हो गया था।

अगर आप उस एक भारतीय सिटकॉम शो के बारे में सोचते हैं जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाता है, तो वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा होना चाहिए। शो ने पिछले कुछ वर्षों में एक वफादार अनुयायी बनाया है। यह शो अपनी कॉमेडी, प्यार भरे कलाकारों और दर्शकों के बीच फैले संदेशों के लिए जाना जाता है। इस शो को नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की जगुरुतता बढ़ाने की जिम्मेदारी भी दी थी और शो के सभी अभिनेता ने इसमें अपना योगदान दिया था।

popatlal asit modi

इतनी सारी सकारात्मकता के बावजूद, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कुछ गलत कारणों से भी, कुछ समय पर सुर्खियों में रहा है। ऐसी ही एक घटना श्याम पाठक से जुड़ी है, जिन्हें कथित तौर पर शो छोड़ने के लिए कहा गया था। क्या आप इस घटना के बारे में जानते है की क्यों उन्हें शो छोड़ने के बारे में कहा गया था?

ये बात 2017 की है, दिलीप जोशी एक लाइव शो करने के लिए लंदन गए थे। इसलिए, दिलीप के शेड्यूल के अनुकूल होने के लिए, TMKOC के निर्माताओं ने अन्य अभिनेताओं के शूटिंग शेड्यूल को उसी के अनुसार बदल दिया। दिलचस्प बात यह है कि जब दिलीप लंदन पहुंचे तो भीड़ ‘पोपटलाल’ श्याम को अपने साथ देखना चाहती थी।

भीड़ के अनुरोध पर, दिलीप जोशी ने श्याम पाठक से पूछा कि क्या वह लंदन में प्रदर्शन करना चाहते हैं। श्याम सहमत हो गया और तुरंत लंदन के लिए उड़ान भरी। दोनों ने वहां तीन स्टैंड-अप किए जो सुपरहिट रहे। कथित तौर पर, यह सब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं को जानकारी के बिना हुआ। इससे अन्य सदस्यों के कार्यक्रम में भी गड़बड़ी हुई। निर्माता श्याम के गैर-पेशेवर व्यवहार से परेशान थे।

जब श्याम पाठक वापस लौटे और मेकर्स से भिड़ गए, तो उनका सामना बड़े गुस्से से हुआ। बहस इतनी बिगड़ गई कि असित कुमार मोदी ने अभिनेता को शो छोड़ने के लिए कहा। दरअसल, अभिनेता 4 दिनों से शूटिंग के लिए नहीं आए थे। आखिरकार, श्याम और निर्माताओं दोनों ने इस मुद्दे को सुलझा लिया, जिससे एक भयानक लड़ाई का सुखद अंत हुआ! अब श्याम पाठक और निर्माता के बीच सब कुछ ठीक है।

आपको बता दे की श्याम पाठक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल की भूमिका निभाता है। शो में उनको कुंवारा दिखाया गया है और शादी के लिए उनका अधीरापन दर्शको को काफी पसंद है। लेकिन रियल लाइफ वो शादी शुदा है और उनकी पत्नी का नाम रश्मी है। उनके तीन बच्चे भी है और सबसे मजेदार बात है की पोपटलाल ने लव मेरेज की है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *