विडिओ: बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता आखिरकार प्यार में हैं, पार्टनर के साथ रोमांटिक वीडियो पोस्ट की

हम सब जानते है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अपनी जबरस्दस्त कॉमेडी की वजह से हमेशा दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो के साथ फेन्स को शो के सभी अभिनेता भी काफी पसंद है। शो पिछले 13 सालो से सफलता पूर्वक चल रहा है। इस शो की फेन फोल्लोविंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जाती है। शो की अभिनेत्री में सबसे ज्यादा पसंद करी जाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता है।

शो में मुनमुन दत्ता ने बबीताजी का किरदार निभाया है। बबीताजी साइंटिस्ट अय्यर की पत्नी है। शो में जेठालाल उनको खुस करने और इम्प्रेस करने के लिए हमेशा तैयार रहते है। लेकिन क्या आप जानते है बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में शादी शुदा नहीं है। जी हा आपने सही पढ़ा, बबिताजी की उम्र 33 साल की है और उन्होंने अभी तक शादी नही की है।

munmun dutta kiss

बबीताजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इस बार उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया है की सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। मुनमुन दत्ता ने इस बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मजेदार नासमझ रील साझा करने के लिए कहा, “आखिरकार मेरे साथी के साथ यह चलन किया” बबीताजी की इस रियल अभी काफी चर्चा में है और फेन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

खैर, इससे पहले कि आप सोचें कि इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता के साथ पार्टनर कौन है, हम यहां आपको जानकारी देने के लिए हैं। अभिनेत्री का साथी कोई और नहीं बल्कि कुख्यात श्रेक, प्रादेशिक हरा राक्षस है। वीडियो में, हम मुनमुन दत्ता को हरे ओग्रे रील फिल्टर के साथ देख सकते हैं, जबकि ओग्रे पीछे की ओर दिखाई देता है, जिसमें दत्ता एक कैजुअल धारीदार टी-शर्ट, हाई पोनीटेल, विंग्ड आईलाइनर और भौंहों से भरी हुई लग रही है।

वीडियो में वो मुनमुन को किस करता नजर आ रहा है। फेन्स ने वीडियो में कुछ मजेदार कमेंट भी किये। एक यूजर ने लिखा की, “Kiss kr rha g ye” वही दूसरे यूजर ने मुनमुन की तारीफ करते हुए कहा, “aaa haaa dii very cute video best wishes to you always” तीसरे फेन्स ने मुनमुन से पूछा की, “When you get the lifetime partner?”

काफी सारी कमेंट के बिच एक-दो कमेंट बहुत वायरल हो रहा है। एक कमेंट में अय्यर को मेंशन करते हुए कहा की, “Le iyer* – kabhi hamare saath bhi ye karliya karo!” वही दूसरे में राज अनादकट यानि टप्पू को मेंशन करते हुए कहा की, “Raj pe ye filter kyu lagaya hai”

आपको बता दे की इस वीडियो में मुनमुन के पीछे कोई व्यक्ति नहीं है। यह सिर्फ इंस्टाग्राम का एक रील फ़िल्टर है जिसको मुनमुन ने सिर्फ फेन्स के मनोरंजन के लिए उपयोग किया है। मुनमुन दत्ता की ये वीडियो फेन्स काफी लाइक कर रहे है और कमेंट में अपना प्यार दिखा रहे है। आपको मुनमुन की ये वीडियो केसी लगी? कमेंट में जरूर बताना।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *