दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है? जेठालाल ने दिया मुहतोड़ जवाब…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट के रिश्ते में आई परेशानी को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ी हैं। कुछ अटकलों में यह भी कहा गया है कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं और दोनों के बिच अच्छे रिश्ते नहीं है। इससे पहले भी एक अफवा उडी थी की दिलीप जोशी और अमित भट्ट के बिच रिश्ते अच्छे नहीं है। इस बार शो के दो परम मित्र के बिच की अफवा पर दिलीप जोशी ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी।

दिलीप शुरू से ही यानी पिछले 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं। उन्होंने जेठालाल की भूमिका निभाई है। अभिनेता कॉमेडी की भूमिका निभाता है और इतने सालों के बाद भी इस किरदार को निभाते नहीं थक रहा है। अपने जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग की वजह से दिलीप जोशी ने जेठालाल के किरदार को एक घरेलु नाम बना दिया है।

jethalal and mehta saheb

हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में, हमारे दिलीप ने कहा, “जेठालाल एक खूबसूरत किरदार है, और आज भी, जब भी मैं बाहर जाता हूं, तो लोग मुझ पर इतना प्यार बरसाते हैं। वे हमें शो को चालू रखने के लिए कहते रहते हैं। यह एक अच्छी तरह से परिभाषित चरित्र है, जो इतना सफल होने का एक कारण है। एक अभिनेता को अगर उनके किरदार के नाम से याद रखा जाये इससे ज्यादा खुसी की बात एक अभिनेता के लिए क्या होगी।”

शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) और राज अनादकट (टप्पू) दिलीप जोशी के साथ दरार की अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा, “हम 13 साल से एक साथ काम कर रहे हैं। जब लोग दरार के बारे में बात करते हैं, तो मैं इसे हंसाता हूं। सिर्फ इसलिए कि कोई सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए कुछ लिखना चाहता है, वे एक कहानी बनाते हैं। मेरा अभी चीजों को स्पष्ट करने या यह बताने का भी नहीं है कि सब ठीक है। हम एक बेहतरीन टीम हैं, यही वजह है कि शो इतना अच्छा कर रहा है। मैं अपने सह-अभिनेताओं और पूरी टीम के साथ काम करने में सहज हूं। शायद इसीलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा। मेरा चरित्र और मेरी टीम के सदस्य मुझे आगे बढ़ाते हैं।”

आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा शो में तारक मेहता की भूमिका निभाते है और दिलीप जोशी शो में जेठालाल की भूमिका निभाते है। दोनों को शो में परम मित्र के रूप में दिखाया गया है। इसी बात को दोहराते हुए दिलीप जोशी ने कहा की, “शो में आप जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती देखते है वैसी ही दोस्ती मेरी और शैलेश की रियल लाइफ में भी है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कोई प्रस्ताव मिलता है, दिलीप जोशी ने कहा, “मुझे वेब शो के लिए प्रस्ताव मिलते हैं, और कई अवसर हैं, लेकिन अभी मैं जेठालाल की भूमिका निभाकर खुश हूं। मैं भविष्य में हमेशा चीजों पर विचार कर सकता हूं अगर मैं चाहता हूं।” अब आगे वो कोई अन्य शो में दिखेंगे या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन इस वक्त उनका किरदार जेठालाल हर घर में मशहूर है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *